'धर्म बदल वरना फोटो वायरल कर दूंगा..', इंदौर में छात्रा को धमकाने वाला मंसूर गिरफ्तार
'धर्म बदल वरना फोटो वायरल कर दूंगा..', इंदौर में छात्रा को धमकाने वाला मंसूर गिरफ्तार
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक मुस्लिम युवक बीते कई दिनों से एक हिन्दू लड़की का पीछा करते हुए उसे परेशान कर रहा था. आरोपी लड़की की कुछ पुरानी तस्वीरों को एडिट कर उन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को धर्मांतरण के लिए कह रहा था. पीड़ित लड़की की सूचना पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आरोपी की घेराबंदी की और उसे रंगे हाथ दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धर्मांतरण और छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह इंदौर के ही एक कॉलेज में इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है. इसी कॉलेज में आरोपी मंसूर भी पढता है. पीड़िता ने बताया कि मंसूर बहुत समय से उसका पीछा कर रहा है और जब भी मौका मिलता है, उसके साथ छेड़खानी करता है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पहले उसने आरोपी की हरकतों को अनदेखा किया, मगर इससे उसका हौसला और बढ़ गया. मंसूर ने उसकी कुछ पुरानी तस्वीरों को एडिट कर उसे भेजी और वायरल करने की धमकी देकर धर्मांतरण करने के लिए दबाव डालने लगा.

तंग आकर पीड़िता ने हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को जानकारी दी. इसके बाद मंच के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को रंगे हाथ दबोच लिया. हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों के अनुसार, लड़की की सूचना पर संगठन की टीम ने आरोपी को घेरा था. योजना थी की आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा जाएगा. इसके बाद टीम ने इस बदमाश को एमजी रोड के पास लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़ लिया और पुलिस बुला कर उन्हें केवल कर दिया. एमजी रोड थाना प्रभारी संतोष सिंह यादव ने बताया कि आरोपी मंसूर के खिलाफ धर्मांतरण, लव जिहाद और छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर अरेस्ट किया गया है. जिसके बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है.  

बेटी ने डंडे से मारकर पिता को उतारा मौत के घाट, बेटियों पर थी पिता की गलत नजर

गजब: ASI ने ही कर डाली 55 हज़ार की चोरी, वो भी अपने ही थाने में.., अब पहुंचा जेल

चचेरी बहन का रेप करने वाले आरोपी को 135 साल की जेल, केरल की कोर्ट ने सुनाया फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -