अपनी फिल्म लूसिफर के लिए पृथ्वीराज ने लिखे भावनात्मक शब्द 
अपनी फिल्म लूसिफर के लिए पृथ्वीराज ने लिखे भावनात्मक शब्द 
Share:

टॉलीवुड एक जाने माने कलाकार पृथ्वीराज को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने रहते है. और अपनी एक्टिंग केन चलते अपने फैंस का दिल भी जीत चुके है. वहीं पृथ्वीराज की पहली फिल्म 'लूसिफ़ेर' के निर्देशन में आज एक साल होने के बाद, अभिनेता ने एक विशेष दिन पर हार्दिक टिप्पणी की. 28 मार्च, 2020 को सुबह 12 बजे पृथ्वीराज ने अपने BIG दिन की यादों को संजोते हुए एक पोस्ट डाली, जब फिल्म के मुख्य अभिनेता मोहनलाल ने उन्हें फिल्म देखने के लिए एक थिएटर में हैरान कर दिया. उन्होंने उस यादगार पल की तस्वीर भी साझा की थी.

पृथ्वीराज की फेसबुक पोस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा- "पिछले साल मैंने सभी प्लेटफार्मों पर लूसिफ़ेर को अपडेट करना बंद कर दिया था और उनमें से प्रत्येक पर उन्हें बाहर की जाँच की. यह 3 महीने की लंबी, उन्मत्त, दिन और रात के पोस्ट प्रोडक्शन शेड्यूल की जा चुकी थी. मेरे सिनेमैटोग्राफर, डायरेक्टोरियल, एडिट, साउंड, DI और VFX टीम के निरंतर समर्थन के बिना मैं इसे समय पर नहीं बना सकता था. एक साल बाद से, दुनिया बहुत अलग है. और मैं एक अच्छा 30 किलो लाइटर हूँ! ये कठिन समय होते हैं..और मुझे लगता है कि यादें आपको प्रेरित करती हैं जो पहले से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण हैं. अगली सुबह, सरोगेट और नींद से वंचित, सुप्रिया और मैं अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू के पहले दिन का पहला शो देखने के लिए एर्नाकुलम में कविता सिंगल स्क्रीन पर गए. और लालटेगन ने मुझे एक विनम्र भीड़ के बीच हमारे साथ मिलकर अपने जीवनकाल का सबसे अच्छा आश्चर्य दिया. यह सिनेमा में एक लंबा सफर रहा है. लेकिन 28/03/19 मेरे मरने तक विशेष रहेगा! सुरक्षित लोग रहें, “पृथ्वीराज लिखा.

लूसिफ़ेर फिल्म: जानकारी के लिए हम बता दें कि 'लूसिफ़ेर' की टीम ने पहले ही अपने सीक्वल 'एमपुराण' की घोषणा कर दी है, जिसमें पहले से ही एक बहुत बड़ी चर्चा है.

पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात, 'कोरोना' को लेकर कर सकते हैं बड़ा ऐलान

रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- 'लॉकडाउन में मिले समय से खुद को तरोताजा करें खिलााड़ी'

ICC और BCCI ने की आपात परियोजना की चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -