गधे से खिंचवाकर शख्स ने शोरूम पहुंचाई 18 लाख की कार, जानिए पूरा मामला
गधे से खिंचवाकर शख्स ने शोरूम पहुंचाई 18 लाख की कार, जानिए पूरा मामला
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक शख्स ने कार खरीदी, मगर उसमें डेढ़ महीने पश्चात् ही खराबी आ गई। युवक का कहना है कि कार में एक के पश्चात् एक इतनी गड़बड़ी हुईं कि परेशान हो गया। जब वह सगाई की रस्म करने ससुराल पहुंचा तो वहां भी कार खराब हो गई। जब कंपनी को कॉल किया तो वहां भी तत्काल सुनवाई नहीं हुई। तत्पश्चात, कार को गधे से खिंचवाकर शोरूम पहुंचाया। इसका वीडियो सामने आया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, उदयपुर के सुंदरवास निवासी राजकुमार पूर्बिया ने क्रेटा कार खरीदी थी। कार खरीदने के डेढ़ माह पश्चात् ही उसमें खराबी आना आरम्भ हो गई। एक दिन राजकुमार जब इंगेजमेंट में गए थे तो वहां भी कार खराब हो गई। राजकुमार ने कंपनी को कॉल कर खबर दी तथा कार जे जाने को कहा, मगर कंपनी ने वक़्त देते हुए तुरंत मौके से कार को ले जाने में असमर्थता जता दी। कार शोरूम प्रबंधन के इस बर्ताव से कार मालिक इतना दुखी हो गए कि उन्होंने विरोध का अनूठा तरीका खोज निकाला। राजकुमार ने अपनी नई कार को गधे खिंचवाया तथा शोरूम पर जा पहुंचे, जहां कंपनी के शोरूम एवं उनके कर्मचारियों के व्यवहार के खिलाफ विरोध व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है।

वही इस मामले को लेकर कार मालिक राजकुमार ने बताया कि उन्होंने क्रेटा कार की सेकेंड टॉप मॉडल लगभग 18।50 लाख रुपये में खरीदी थी, मगर कार खरीदने के पश्चात् एक से डेढ़ महीने में ही प्रॉब्लम आरम्भ हो गई। जब कार अपनी सगाई में लेकर पहुंचा तो वहां भी कार बंद हो गई। राजकुमार ने कहा कि इसके पश्चात् कंपनी को कॉल करके कार ले जाने को कहा, मगर कंपनी ने कार ले जाने के लिए प्रातः 9 बजे से शाम सात बजे तक का वक़्त बताते हुए असमर्थता व्यक्त कर दी। तत्पश्चात, राजकुमार पूर्बिया दूसरे ही दिन कार को गधे से खिंचवाते हुए शोरूम पर पहुंच गए।

पहले की दोस्ती फिर दिया शादी का झांसा और चार साल तक करता रहा शोषण

घर पर छापेमारी करने पहुंची बिजली निगम की टीम, मकान मालिक की हुई मौत

2 वर्ष की मासूम को स्कार्पियो ने कुचला, परिजनों में बढ़ा आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -