बदनाम करने की धमकी देकर महिला ने युवक से ऐंठे 20 लाख रुपए
बदनाम करने की धमकी देकर महिला ने युवक से ऐंठे 20 लाख रुपए
Share:

जयपुर: राजस्थान की दौसा पुलिस ने हनीट्रैप (Honeytrap) के आरोप में एक महिला को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने महिला को 50 हजार रुपये लेते हुये रंगे हाथों पकड़ लिया गया है। आरोपी महिला एक युवक को बदनाम करने (Defame) का डर दिखाकर उससे 20 लाख रुपये की डिमांड भी कर रही थी।

अपराधी महिला ने पीड़ित से 8 लाख रुपये ऐंठ भी लिए थे। जिसके उपरांत पीड़ित पुलिस की शरण में पहुंचा और अपनी आपबीती सुनाई । इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुये आरोपी महिला को पकड़ लिया। हिरासत में लेने के बाद महिला से पूछताछ की जा रही है। ये केस दौसा जिले के मानपुरा थाना इलाके से जुड़ा है।

मानपुर थाने में राजेंद्र मीणा ने इस संबंध में केस दर्ज करवाया गया था। अपनी रिपोर्ट में उसने कहा है कि अलवर के मीणा-पहाड़ी में रहने वाली 22 साल की पूजा मीणा को उसके पति ने छोड़ दिया था। महिला की आर्थिक स्थिति देखते हुए उसने उसको खर्चे के लिए कुछ रुपये दे दिए थे। जिसके उपरांत पूजा मीणा ने उससे 20 लाख रुपये की मांग की। रुपये देने से मना करने पर पूजा ने उसके खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया। लेकिन जांच वह केस झूठा मिला।

जांच अधिकारी रणवीर सिंह ने कहा है कि  इसके बाद भी महिला पीड़ित राजेंद्र मीणा को बदनाम करने और सुसाइड करने की धमकी देने लग गई। उसने राजेन्द्र मीणा को दबाव में लेकर तकरीबन 8 लाख रुपये ऐंठ लिए। इतनी बड़ी रकम लेने के उपरांत भी पूजा मीणा ने 7 दिन में 5 लाख रुपये और देने की डिमांड की। इस पर थक हार कर पीड़ित राजेंद्र मीणा 26 अगस्त को मानपुर थाने पहुंचा और पूजा के विरुद्ध मामला दर्ज कराया।

पूर्व निर्धारित बातचीत के आधार पर 30 अगस्त को पूजा मीणा 50 हजार रुपये लेने के लिए मानपुर आई थी। इस पर पीड़ित युवक ने जिसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके उपरांत पुलिस ने पूजा को 50 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार भी किया जा चुका है। फिलहाल पुलिस हनी ट्रैप की आरोपी महिला पूजा मीणा से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पूजा मीणा के विरुद्ध IPC की धारा 382, 384, 388, 389, 420, 504, 506 और 120-बी में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के हाथ लगे बदमाश, फिल्मी स्टाइल में की थी वारदात

नहीं हो रहे थे बच्चे...तो महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

दिल्ली: आँखों में मिर्च पाउडर डालकर 2 करोड़ के गहने लूटे, पुलिस की वर्दी में था बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -