बलात्कार, धोखा देकर निकाह, फिर तीन तलाक..., राजस्थान से सामने आया सनसनीखेज मामला
बलात्कार, धोखा देकर निकाह, फिर तीन तलाक..., राजस्थान से सामने आया सनसनीखेज मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके में बलात्कार, निकाह और तीन तलाक का एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। जिसे लेकर 21 साल की पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने बताया है कि वर्ष 2016 में जब पीड़िता नाबालिग थी, तब उसे एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फँसाया और उसके साथ बलात्कार किया था। साथ ही अपने मोबाइल पर पीड़िता की अश्लील तस्वीरें खींचकर उसे वायरल करने की धमकी दी थी।

इसके बाद आरोपित पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा और जब पीड़िता ने विरोध करते हुए आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपित ने पीड़िता को शादी करने का झाँसा दिया। पीड़िता जब लगातार कानूनी कार्रवाई करने की बात पर अड़ी रही तो आरोपित ने पीड़िता से दस्तावेज़ों पर हस्ताक्षर करवा कर निकाह कर लिया। इसके बाद आरोपित कुछ दिनों तक उसके साथ घर पर भी रहा और 11 मई की दोपहर पीड़िता को तीन बार तलाक बोलकर भाग गया।

इसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों को पूरी बात बताई और उनके साथ बुधवार (11 मई 2022) देर रात शास्त्री नगर थाने पहुँच युवक के खिलाफ बलात्कार व तीन तलाक का केस दर्ज करवाया। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन करना शुरू कर दिया है और फरार चल रहे आरोपित की तलाश की जा रही है। 

4.5 करोड़ के गबन के आरोप में UPSIDC के पूर्व प्रबंधक श्रीकृष्ण त्रिपाठी गिरफ्तार

बाकी सब्जियां सब धरी रह गईं, लेकिन सब्जी मंडी से 12 बोरी नींबू चुरा ले गए चोर

ED का फर्जी समन भेजकर भाजपा नेता को ठगने की कोशिश, 2 लाख रुपए लेते हुए ठग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -