बाकी सब्जियां सब धरी रह गईं, लेकिन सब्जी मंडी से 12 बोरी नींबू चुरा ले गए चोर
बाकी सब्जियां सब धरी रह गईं, लेकिन सब्जी मंडी से 12 बोरी नींबू चुरा ले गए चोर
Share:

लखनऊ: नींबू के भाव क्या बढे, चोरों की निगाह भी नींबू पर आ गई. नींबू चोरी की वारदातें अचानक बढ़ गई हैं. उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके की सब्जी मंडी से चोरों ने 12 बोरी नींबू पर हाथ साफ़ कर दिया. चोर वहां रखी बाकी सब्जियों को छोड़कर नींबू को अपने साथ ले गए. चोरी किए गए नींबू की कीमत तक़रीबन 70 हजार रुपये के आसपास बताई जा रही है.

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में स्थित सब्जी मंडी में भोजपुर के निवासी राशिद सब्जी खरीदने-बेचने का धंधा करते हैं. यहां सब्जी की दुकान में रखी हुई राशिद की नींबू की बोरियों को चोरों ने उड़ा लिया. जब राशिद अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसे वहां नींबू नदारद मिले. हैरत की बात है कि नींबू के अलावा बाकी की सब्जियां सही सलामत रखी थी. मंगलवार की रात को नींबू की 12 बोरियां को पल्लेदारों ने दुकान के शेड के नीचे पीछे की ओर रख दिया था. जहां से चोर इन नींबू की बोरियों को चुरा ले गए. जब मंडी का CCTV कैमरा चेक किया गया तो इसमें चोर नजर आ गए.

नींबू चोरी करने के लिए बाकायदा चोर गाड़ी सहित पूरी तैयारी से आए थे. सुबह दुकानदार के शोर मचाने पर वहां भीड़ भी इकठ्ठा हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई और CCTV की मदद से चोरों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है. यह घटना तब घटी जब मंडी में गार्ड भी तैनात है. इसके बाद भी बेखौफ चोर नींबू को चुरा कर ले गए.

ED का फर्जी समन भेजकर भाजपा नेता को ठगने की कोशिश, 2 लाख रुपए लेते हुए ठग गिरफ्तार

राजद्रोह कानून के तहत MP में 2 साल में दर्ज हुए 10 मामले, क्या अब छूट जाएंगे आरोपी?

126 बैग में छिपाकर लाए थे 434 करोड़ की हेरोइन, दिल्ली एयरपोर्ट पर ऐसे धराए नशे के सौदागर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -