बहन के साथ करता था छेड़खानी, इसलिए भाई ने कर दी अपने दोस्त की ह्त्या
बहन के साथ करता था छेड़खानी, इसलिए भाई ने कर दी अपने दोस्त की ह्त्या
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर जिले के सोडाला थाना इलाके से बीसलपुर घूमने एक दो दोस्तों ने शुक्रवार की रात को अपने एक साथी मित्र का गला घोंटकर टोंक के टोडारायसिंह का क़त्ल कर दिया। शनिवार सुबह सोडाला थाने पहुंचकर कातिल दोस्तों ने अपना जुर्म स्वीकार किया । जयपुर पुलिस की सूचना पर टोंक जिला पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है। पुलिस फिलहाल दोनों आरोपी दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह राणावत ने जानकारी देते हुए बताया है कि 22 वर्षीय मृतक अमित आचार्य कबीर नगर सोडाला का निवासी था और अपने मित्र सोनू एस्कोट व विकास मेहरा के साथ शुक्रवार को टोंक जिले में स्थित बीसलपुर घूमने के लिए गया था। टोंक जिले के टोडारायसिंह रोड पर वीरान जगह पर रात को ठहरे तीनों दोस्तों ने शराब पार्टी की और शराब के नशे में ध्रुत होने के बाद आरोपित सोनू व विकास मेहरा ने साफी से अमित का गला घोंट कर उसकी हत्या कर मौके से भाग निकले।

स्थानीय थाना पुलिस ने मृतक के शव के पास से बरामद हुई ID के आधार पर सोडाला थाने पहुंची और मृतक के परिवार वालों से सम्पर्क साध कर लाश की शिनाख्त ​करवाई। टोडारायसिंह और सोडाला थाना पुलिस ने हत्या कर फरार हुए आरोपितों को शुक्रवार देर रात इलाके से​ अरेस्ट कर टोडारायसिंह पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस गिरफ्त में चल रहे आरोपित सोनू ने पूछताछ में बताया है कि मृतक अमित आचार्य उसकी बहन के साथ छेड़खानी करता था। तीन-चार दफा मना करने पर भी वह नहीं माना तो उसने अपने साथी विकास के साथ क़त्ल की योजना बनाई और फिर बीसलपुर घूमने के बहाने अमित को अपने साथ ले जाकर उसे मौत के घाट उतार दिया ।

शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक महिला से दुष्कर्म करता रहा शख्स, ऐसे खुली पोल

हुक्का बार में धुंए के छल्ले उड़ा रहे थे युवक-युवतियां, अचानक दबिश देने पहुंच गई पुलिस और फिर....

IPL 2020: KKR और SRH के बीच आज होगी भिड़ंत, वार्नर-रसेल पर होंगी सबकी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -