पति को मारने की कोशिश में एक महिला और तीन अन्य आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

कोयंबटूर: कोयंबटूर जिले में सुलूर पुलिस ने गुरुवार रात एक महिला को अपने पति की हत्या की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया। महिला ने बताया कि उसके पति का एक महिला के साथ विवाहेतर संबंध था और सारा पैसा उसी पर खर्च करता था। इसलिए उसने उसे खत्म करने के लिए किराए के गुंडों को पैसे दिए।

विरुधुनगर जिले की रहने वाली वेलायुता मूर्ति कर्ज लेने के लिए सुब्रमण्यम के घर अक्सर आती-जाती रहती थी। सुब्रमण्यम ने महिला के साथ विवाहेतर संबंध विकसित किए और अक्सर उसे पैसे दिए। सुब्रमण्यम ने अपनी पत्नी की इच्छा के बावजूद दूसरी महिला के साथ संबंध बनाए रखा। इसलिए, तिलगवती ने अपने पति को खत्म करने का फैसला किया। उन्होंने वेलायुता मूर्ति से संपर्क किया जिन्होंने सुब्रमण्यम की हत्या के लिए 50,000 रुपये की मांग की।

3 सितंबर की रात सुब्रमण्यम तेन्नमपलयम-अन्नूर रोड पर एक भोजनालय में खाना खरीदने गए थे. तीन सदस्यीय गिरोह होटल में आया और उसे दरांती से पीटा। उसे गंभीर चोटें आईं और वह मौके पर ही बेहोश हो गया। गिरोह के सदस्यों को लगा कि सुब्रमण्यम मर चुका है। वे घटना स्थल से फरार हो गए। सुलूर पुलिस मौके पर पहुंची और सुब्रमण्यम को कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (सीएमसीएच) भेज दिया। पुलिस ने सुलूर के पास पूर्वी अरासुर में मूलई वीटू थोट्टम के सुब्रमण्यम की 48 वर्षीय पत्नी तिलगावती, 28 वर्षीय आर वेलायुता मूर्ति और शिवगंगा जिले के 21 वर्षीय जी कमलकुमार और मदुरै के अवनियापुरम से 19 वर्षीय वी प्रभाकरण को गिरफ्तार किया।

Video: किसान नेता ने बताई आंदोलन की 'काली' सच्चाई, राकेश टिकैत को कहा 'सबसे बड़ा ठग'

ब्रेन मलेरिया से गई जवान की जान

शर्मनाक! कपड़े उतरवाकर की छात्र की पिटाई, फिर किया ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

Most Popular

- Sponsored Advert -