शर्मनाक! कपड़े उतरवाकर की छात्र की पिटाई, फिर किया ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

बेगूसराय: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच बिहार के बेगूसराय से दिल दहला देने वाला ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी हदें पार कर दी हैं। यहां के जीडी कॉलेज के एक विद्यार्थी को चार लोगों ने बुरी तरह पीटा। मन नहीं भरा तो उसके कपड़े उतरवाए तथा बेल्टों से मारा। तत्पश्चात, थूक चटवाया तथा प्राइवेट पार्ट का वीडियो भी बना डाला। विद्यार्थी दया की भीख मांगता रहा, मगर अपराधियों ने एक न सुनी। इस पुरे मामले का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके पश्चात् पुलिस हरकत में आ गई है। 

वही पीड़ित छात्र अंकुर कुमार ने कहा कि चारों अपराधी रूपये लेकर उनका कॉलेज में प्रवेश करवाने की बात बोल रहे थे। जब विद्यार्थी ने इंकार किया कि वह इस प्रकार के काम नहीं करता तो अपराधियों ने उसे बहाने से कॉलेज बुलाया तथा चेंजिंग रूम ले जाकर उसके साथ मारपीट आरम्भ कर दी। बकौल विद्यार्थी, गन प्वाइंट पर उसका वीडियो भी बनाया तथा रूपये लेने की बात भी जबरन स्वीकार करवाई।

तत्पश्चात, वे घटना का जिक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। वही इस मामले का वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई आरम्भ कर दी है। ओपी थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने कहा कि पीड़ित विद्यार्थी से बात की गई है, जिसके पश्चात् एक अपराधी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले इस्तीफा देंगे CM अमरिंदर ! सुनील जाखड़ हो सकते हैं पंजाब के नए 'कैप्टन'

अस्पताल में भर्ती है मनोज बाजपेयी के पिता, शूटिंग छोड़कर तुरंत दिल्ली आए एक्टर

'राजनीति से संन्यास ले रहा हूँ..' कहकर भाजपा छोड़ने वाले बाबुल सुप्रियो ने थामा TMC का दामन

Most Popular

- Sponsored Advert -