3 लोगों के साथ थे महिला के नाज़ायज़ संबंध, पति ने किया विरोध तो कुल्हाड़ी से कटवा दिया
3 लोगों के साथ थे महिला के नाज़ायज़ संबंध, पति ने किया विरोध तो कुल्हाड़ी से कटवा दिया
Share:

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 5 दिन पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने हैरतअंगेज़ खुलासा किया है. 50 वर्षीय अधेड़ का क़त्ल उसकी पत्नी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर किया था. पुलिस का कहना है कि महिला के नाज़ायज़ संबंधों का पति विरोध करता था. इस बात से नाराज महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और घर में ही कुल्हाड़ी से काटकर पति की हत्या कर दी थी. 
 
इतना ही नहीं पत्नी ने पति की हत्या का इल्जाम अपने ही एक प्रेमी पर लगाया था. पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच शुरू की तो हत्याकांड की मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके तीन प्रेमियों को अरेस्ट किया है. साथ ही हत्याकांड की साजिशकर्ता पत्नी सहित चारों अभियुक्तों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर उन्हें जेल भेज दिया है. दरअसल, ये मामला हरदोई जिले की कोतवाली बिलग्राम इलाके का है. पुलिस ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव रामपुर मझियारा के रहने वाले राम अवतार कश्यप के क़त्ल के आरोप में उसकी पत्नी चमेली और उसके प्रेमी ऋषिपाल और महिला के गांव के ही विजयपाल और रामसेवक को अरेस्ट कर लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि 31 जनवरी को सोते वक़्त घर के बाहर राम अवतार कश्यप की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक राम अवतार की पत्नी चमेली ने अपने प्रेमी ऋषि पाल यादव और गांव के मन्नू व सोनेलाल पर क़त्ल का आरोप लगाया था. हत्याकांड के खुलासे को लेकर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. हत्याकांड की मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली.

बिहार में चरम पर अपराध, कॉलेज छात्रा को प्रेमी ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

हरियाणा में बदमाशों का आंतक बड़ा, दिन दहाड़े महिला और युवकों को लूटा

फॉरेस्ट गार्ड की हुई हत्या, खुद ही बनाया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -