फॉरेस्ट गार्ड की हुई हत्या, खुद ही बनाया वीडियो
फॉरेस्ट गार्ड की हुई हत्या, खुद ही बनाया वीडियो
Share:

इंदौर: इंदौर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ कुछ अज्ञात बदमाशों ने फॉरेस्ट गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी है। कहा जा रहा है यह वारदात उस समय हुई जब वह गश्त पर निकले थे। इस मामले में मृतक का नाम मदनलाल वर्मा बताया जा रहा है। मदनलाल को पहले ही अंदेशा हो गया था, इस वजह से उन्होंने अपने मोबाइल में सबूत के तौर पर घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया था। खबरों के अनुसार यह वीडियो 66 सेकेंड का है और इस वीडियो में हत्यारे कह रहे हैं ‘गोली चला-गोली चला’। अंत में गोली चलने की आवाज आती है। इस मामले के बारे में देवास डीएफओ पीएन मिश्रा का कहना है कि, 'मदनलाल रतनपुरा में बीट गार्ड थे, जोकि जंगल में गश्त करने निकले थे।

इसी बीच संदिग्ध गतिविधियां हुई जिसके चलते जब वह वहां गए तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।' इस मामले में मदनलाल ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है और इस वीडियो में बदमाशों की आवाज साफ सुनाई दे रही है। इस मामले के बारे में डीएफओ का कहना है वीडियो देखकर ये कहा जा सकता है कि मदनलाल को जंगल में कुछ गलत होने की आशंका हो गई थी और उन्होंने बदमाशों के हाथ में हथियार देख लिए थे।

उस दौरान भी वह पीछे नहीं हटे और उन्होंने उनका पीछा किया। अंत यह हुआ कि उनकी मौत हो गई। इस मामले में आगे उन्होंने बताया कि 'वह अपनी बाइक से वीडियो बना रहे थे और लोगी लगने पर उनकी मौत हो गई और वह बाइक से नीचे गिर गए और वीडियो बनना रुक हो गया।' खबरों के अनुसार मदनलाल वर्मा बीते 30 सालों से देवास में ड्यूटी दे रहे थे।

वैलेंटाइन डे पर मिलेगा प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, प्यार के सागर में डूबे नजर आए अभिनेता

डोनाल्ड ट्रम्प को नहीं दी जानी चाहिए वर्गीकृत खुफिया ब्रीफिंग तक पहुंच: जो बिडेन

मेघालय कोयला खनन दुर्घटना को लेकर भाजपा ने की गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -