काम देने के बहाने एक्ट्रेस को नामी शेयर ब्रोकर ने बुलाया होटल, फिर कमरे में ले जाकर...
काम देने के बहाने एक्ट्रेस को नामी शेयर ब्रोकर ने बुलाया होटल, फिर कमरे में ले जाकर...
Share:

मुंबई: मुंबई में एक स्ट्रुग्लिंग अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न के इल्जाम में एक टॉप शेयर ब्रोकर एवं कारोबारी को पश्चिमी मुंबई के होटल से गिरफ्तार किया गया है। मुंबई के पश्चिमी उपनगर में एक होटल में अभिनेत्री और मॉडल के साथ यौन उत्पीड़न के प्रयास के आरोप में अंधेरी एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शेयर ब्रोकर जिग्नेश मेहता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ब्रोकर पर यौन उत्पीड़न एवं छेड़छाड़ का आरोप है। 

वही मेहता ने पीड़िता को मुंबई में अंधेरी MIDC के एक होटल के कमरे में मिलने के लिए बोला था। मेहता ने पीड़िता से बोला था कि वह कई बॉलीवुड मेकर्स को जानता है तथा वह पीड़िता को काम दिलवा देगा। मेहता ने पीड़िता को शुक्रवार को होटल के कमरे में रात के खाने में सम्मिलित होने के लिए बोला था।

वही जब पीड़िता मेहता के कमरे में गई तो उसने पीड़िता का यौन शोषण करने का प्रयास किया तथा उसके कपड़े उतारने का प्रयास करने लगा। जबकि उसका दोस्त भी वहीं उपस्थित था। पीड़िता ने इसका विरोध किया तथा सहायता के लिए चिल्लाने लगी। उसकी चीख-पुकार सुनकर होटल के कर्मचारी दौड़े तथा पीड़िता को बचाया। तत्पश्चात, होटल के कर्मचारियों ने मेहता को पकड़ लिया तथा अंधेरी के MIDC थाने को सौंप दिया। मेहता पर आईपीसी की धारा 354, 354 बी एवं 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब हफ्ते के सातों दिन चलेगी ये एक्सप्रेस

शराब नीति को लेकर दिल्ली में आर-पार, सिसोदिया की PC पर भाजपा का करारा पलटवार

क्या एशिया कप 2022 में केएल राहुल करेंगे ओपनिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -