तमिलनाडु में कुल 75,000 पुलिस और होमगार्ड पुलिस के जवान आपातकाल के लिए तैयार हैं
तमिलनाडु में कुल 75,000 पुलिस और होमगार्ड पुलिस के जवान आपातकाल के लिए तैयार हैं
Share:

 

चेन्नई: तमिलनाडु के पुलिस महानिदेशक सी सिलेंद्र बाबू ने एक बयान में कहा, तटीय सुरक्षा समूह के 350 कर्मियों के साथ बचाव नौकाओं और  पुलिस की 250  विशेष टीमों को तैनात किया गया है । उन्होंने कहा, चेन्नई और आसपास के जिलों में भारी बारिश को देखते हुए स्थानीय पुलिस, सशस्त्र रिजर्व, तमिलनाडु विशेष पुलिस और होमगार्ड के कुल 75,000पुलिस कर्मियों को स्टैंडबाई पर रखा गया है ।

इस बीच, तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉरपोरेशन (टैंगडको) के एक बयान में कहा गया है कि लगभग पूरे दक्षिण चेन्नई क्षेत्र में ज्यादातर केबल में खराबी और फीडर ट्रैपिंग के कारण बिजली के बंद हो जाने के परेशानी हो रही हैं  | कई जगहों पर  एहतियात के तौर पर सेवाए  बंद कर दी गयी है ।

पेरुंगड़ी सबस्टेशन से मुख्य फीडर में ट्रिपिंग के कारण सूचना प्रौद्योगिकी कॉरीडोर के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में बिजली कटौती हुई है। पाममल, वेलाचेरी, अनापुत्थूर, शंकर नगर, बसंत नगर, तारामणि और अडियार में जलभराव और बाढ़ के कारण एहतियात के तौर पर कट लगाया गया है। टी-नगर, अलवरपेट, पश्चिम मांबाल क्षेत्र के कई परिवार लंबे समय तक बिजली कटौती और जलभराव होने के कारण व्यावसायिक होटलों में शिफ्ट हो गए हैं। घरों में इंटरनेट बंद होने के कारण लोग होटलों में रहने लगे हैं।

पति शोएब मलिक से परेशान हुई सानिया मिर्जा! जानिए क्या है मामला?

सीएम योगी ने किया पदक विजेताओं का सम्मान, 17 खिलाड़ियों को दिए 31 करोड़

चीन के लोगों को ई-वीजा नहीं देगा भारत, ब्रिटेन, कनाडा और सऊदी अरब को भी किया सूची से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -