11 साल की मासूम छात्रा को गोद में बिठाकर शिक्षक करने लगा गंदी हरकत और फिर...
11 साल की मासूम छात्रा को गोद में बिठाकर शिक्षक करने लगा गंदी हरकत और फिर...
Share:

बबराला: उत्तर प्रदेश के बबराला से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां जो कुछ भी हुआ वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ संभल में एक शिक्षामित्र ने अपने पद की गरिमा को दरकिनार करते हुए एक मासूम के साथ छेड़खानी की है। जी हाँ और इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पूरी घटना संभल सदर इलाके के कंपोजिट विद्यालय की है। उन्होंने बताया यहां तैनात शिक्षामित्र हरपाल सिंह ने विद्यालय बंद होने के बाद कक्षा 4 की 11 साल की मासूम छात्रा को विद्यालय में बुलाया। उसके बाद उन्होंने उसके साथ गंदी हरकत की।

यह मामला सामने आने के बाद मासूम के परिजनों ने काफी हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आगे कदम उठाया। मिली जानकारी के अनुसार, शिक्षक ने मासूम को कमरे में बुलाया और अपनी गोद में ​बैठाकर गंदी हरकत करने लगा। इसी के साथ ही उसे गलत तीरके से छूने भी लगा। उसके बाद उसने मासूम को धमकाया भी कि यह बातें किसी से ना कहे। केवल यही नहीं बल्कि उसने बच्ची को कपड़े और अन्य सामान दिलाने का लालच दिया और उसे कहा कि तुम्हारे पिता गरीब हैं, कुछ अच्छा दिला नहीं सकेंगे। हालाँकि शिक्षामित्र की इस गंदी हरकत से डरी छात्रा जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई। यह सब होने के बाद परिजनों ने इस घटना पर विरोध दर्ज किया।

वहीं जब पूरा मामला सामने आया तो छात्रा के परिवार के लोग तथा महिलाएं विद्यालय में पहुंचे और हंगामा किया। हालाँकि इससे पहले ही शिक्षामित्र वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है विद्यालय में शिक्षामित्र के विरोध की तस्वीरें वायरल हो गईं, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी शिक्षामित्र हरपाल सिंह के खिलाफ धारा 354ख एवं 506 के तहत केस दर्ज किया। जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

30 घंटे बाद शुरू हुआ मुंबई दिल्ली रेल यातायात

धार्मिक यात्राओं में अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए: CM योगी

NEET परीक्षा देने गई छात्राओं से उतरवाए अंडरगारमेंट्स, अब दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -