घर में सो रहा था 6 वर्षीय मासूम, अचानक आ गया आवारा कुत्ता और फिर...
घर में सो रहा था 6 वर्षीय मासूम, अचानक आ गया आवारा कुत्ता और फिर...
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ आवारा कुत्ते ने घर में घुसकर 6 वर्षीय मानसिक रूप से दिव्यांग बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। इससे बच्चा गंभीर रूप से चोटिल हो गया। खून से लथपथ हालत में बच्चे को तुरंत जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उसे भोपाल के हमीदिया चिकित्सालय रेफर किया गया है।

घटना बैतूल की आमला तहसील के कचरवोह गांव का है। मंगलवार के दिन यहां 6 वर्षीय हरीश घर पर अकेला था। खाना खाने के पश्चात् वह सो रहा था। इसी बीच अचानक एक आवारा कुत्ता उसके घर में घुस आया। हरीश को इस बात की खबर भी नहीं लगी। तभी कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। दर्द से कराहते हुए हरीश चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर रही हरीश की मां तुरंत भागती हुई घर आई। उन्होंने कुत्ते को वहां से भगाया। देखा कि हरीश के शरीर से खून बह रहा है। पता चला कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह चोटिल कर दिया है। 

मां बच्चे को तुरंत मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। यहां प्राथमिक उपचार के पश्चात् उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। जिला चिकित्सालय में बच्चे का उपचार किया गया। मगर हालत गंभीर होने के चलते उसे भोपाल के हमीदिया चिकित्सालय रेफर किया गया है। फिलहाल बच्चे का उपचार जारी है। बच्चे की मां कविता ने बताया कि हरीश उनका इकलौता बेटा है। वह मानसिक तौर पर विकलांग है। पति नागपुर में नौकरी करते हैं। मंगलवार को वह पास के खेत में काम कर रही थी। तभी उसे हरीश के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई। जैसे ही दौड़कर वह हरीश के पास पहुंची तो देखा कि कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर चोटिल कर दिया था। फिलहाल भोपाल के हमीदिया में हरीश का उपचार जारी है। उसका ऑपरेशन किया जाएगा।

नूह हिंसा: दंगाइयों ने महिला जज को भी नहीं छोड़ा, 3 वर्षीय बेटी के साथ भागकर न्यायमूर्ति ने बचाई जान

मिथ्या और स्मारक: चंपानेर-पावागढ़ की मनमोहक सुंदरता

नूंह हिंसा पर बोले CM खट्टर- 'हर व्यक्ति की सुरक्षा नहीं कर सकती पुलिस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -