कर्नाटक के राज्यपाल का हुआ आत्मिक स्वागत
कर्नाटक के राज्यपाल का हुआ आत्मिक स्वागत
Share:

रतलाम/ब्यूरो। कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत का जिले में आगमन के दौरान सोमवार को विकासखंड जावरा के ग्राम भूतेड़ा में आगमन पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती  लालाबाई सहित अन्य जनप्रतिनिधियों, ग्रामीणजनों द्वारा भव्य आत्मीय स्वागत-अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर श्रीमती अनीता गहलोत, पूर्व विधायक श्री जितेंद्र गहलोत, जनपद जावरा अध्यक्ष श्रीमती रुकमणी बाई, बड़ावदा के पूर्व नगर पंचायत उपाध्यक्ष श्री संजय चावड़ा, ग्राम पंचायत की सरपंच श्रीमती पिंकी मीणा, एसडीएम श्री हिमांशु प्रजापति आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर अपने संबोधन में राज्यपाल श्री गहलोत ने कहा कि वे आलोट क्षेत्र के ऋणी है। क्षेत्र के लोगों की जो भी अपेक्षा होगी उनके द्वारा पूर्ण करने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वयं उनके तथा विधायक श्री जितेंद्र गहलोत द्वारा आलोट क्षेत्र में 17500 करोड रुपए के कार्य कराए गए हैं और अब भी समस्याओं के निराकरण में सदैव अग्रसर रहेंगे। श्री गहलोत ने अपने उद्बोधन में त्रिस्तरीय पंचायत राज तथा पंचायतों के अधिकारों कर्तव्यों का जिक्र किया। अपने अधिकारों के साथ-साथ कर्तव्य को पूरा करने की समझाईश भी दी। 

खासतौर पर ग्राम पंचायत के अधिकारों और कर्तव्यों की जानकारी दी। समझबूझ एवं युक्तियुक्त ढंग से पंचायत प्रतिनिधियों को कार्य करने एवं अमन चैन कायम रखने की समझाईश दी। इस अवसर पर पूर्व विधायक आलोट श्री जितेंद्र गहलोत द्वारा भी अपने उद्गार व्यक्त किए गए। इसके पूर्व सोमवार प्रातः जिले के बड़ावदा में भी राज्यपाल श्री गहलोत के आगमन पर उनका स्थानीय नगर परिषद द्वारा भव्य स्वागत अभिनंदन किया गया।

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -