भद्राद्री-कोठागुडेम में एक विशेष अधिकारी और नियंत्रण कक्ष की स्थापना: कलेक्टर
भद्राद्री-कोठागुडेम में एक विशेष अधिकारी और नियंत्रण कक्ष की स्थापना: कलेक्टर
Share:

भद्राद्री-कोठागुडेम कलेक्टर एमवी रेड्डी ने शुक्रवार को एक उल्लेखनीय कदम उठाया है, उन्होंने कहा कि कोविद से संबंधित प्रश्नों पर जनता की सहायता के लिए एक विशेष अधिकारी नियुक्त किया गया था और नियंत्रण कक्ष स्थापित किए गए थे। यहां बता दें कि कलेक्टर ने जिले में कोविद की स्थिति की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को यहां जिला और मंडल स्तर के अधिकारियों के साथ बैठक की। 

इस समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने कहा कि एक वरिष्ठ चिकित्सक, सुजाता, कोविड-19 उपचार के विस्तार वाले 22 निजी अस्पतालों की निगरानी के लिए विशेष अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया था। उन्होंने कहा कि निजी अस्पतालों में इलाज की दैनिक रिपोर्ट प्रस्तुत की जानी चाहिए, और निजी और सरकारी दोनों अस्पतालों में आपातकालीन देखभाल की पेशकश के लिए कदम उठाए जाने चाहिए क्योंकि लगभग 10% मामलों में रोगी की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से कोविद का संक्रमण खतरनाक दर से बढ़ रहा था, इसलिए लोगों को कोविड के दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। 

हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कार्यालय में हेल्पलाइन नंबर: 08744-241950 के साथ एक 24X7 कोविद नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया था। यदि निजी और सरकारी अस्पतालों में कोविद उपचार के बारे में किसी भी सहायता या मार्गदर्शन की आवश्यकता हो तो लोग उपरोक्त नंबरों पर कॉल कर सकते हैं। इन नंबरों पर की गई कॉल को पंजीकृत किया जाना चाहिए।

'वर्क फ्रॉम होम' से गूगल को हुआ जबरदस्त मुनाफा, एक साल में बचाए 7400 करोड़

पंजाब में आज से शुरू नहीं होगा 18+ टीकाकरण, सीएम अमरिंदर बोले- हमारे पास वैक्सीन नहीं

दिल्ली में नकली रेमडेसिविर बेचने के आरोप में दो गिरफ्तार, 17 इंजेक्शन जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -