संचारी विजय को यूएस थिएटर ने दी विशेष श्रद्धांजलि
संचारी विजय को यूएस थिएटर ने दी विशेष श्रद्धांजलि
Share:

इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता संचारी विजय के असामयिक निधन ने फिल्म उद्योग में एक बड़ा शून्य छोड़ दिया है और फिल्म उद्योग के सभी सदस्य इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म निर्माता रवि कश्यप ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अभिनेता के लिए एक विशेष श्रद्धांजलि सुनिश्चित की है, जहां फ्रैंकलिन थियेटर में 24 घंटे का चिन्ह है जो उनके लिए एक विशेष श्रद्धांजलि है। यह फिल्म निर्माता बीएस लिंगदेवरु द्वारा साझा किया गया था, जिन्होंने विजय को अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म नानू अवनाला ... अवलु में निर्देशित किया था।

साइन बोर्ड में लिखा है- "हमेशा हमारे सुनने में, संचारी विजय, चला गया फिर भी भुलाया नहीं गया।" इस विशेष श्रद्धांजलि की एक छवि को साझा करते हुए, लिंगदेवरु ने लिखा, "फ्रैंकलिन थिएटर, यूएसए, हमेशा हमारे सुनने में संदेश प्रदर्शित कर रहा है, संचारी विजय, आज सुबह से 24 घंटे के लिए थिएटर के सामने विजय की प्रेमपूर्ण स्मृति में भुलाया नहीं गया। फ्रैंकलिन थिएटर और रवि कश्यप को धन्यवाद।"

विजय, जिनके पास आधा दर्जन फिल्में हैं, अपनी प्रत्येक फिल्म में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है, चाहे वह दसावला, हरिवु, नाथिचरामी, नानू अवनल्ला हो ... अवलु, कृष्णा तुलसी या अधिनियम के तहत होगा गया है। वह एक कोविड योद्धा के रूप में भी बेहद सक्रिय था, जो अंतिम दिन तक लोगों की मदद कर रहा था जब वह घातक दुर्घटना का शिकार हुआ। लिंगदेवरु और मंसूर जैसे फिल्म निर्माता मित्र इस नुकसान से बेहद परेशान हैं और उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि उनके दोस्त को हमेशा बेहतरीन तरीके से याद किया जाएगा।

69 दिनों के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, पोस्ट देख फैंस हुए मदहोश

कोर्ट ने तटीय इमारतों को गिराने के लक्षद्वीप प्रशासन के विवादित आदेश पर लगाई रोक

वैक्सीनेशन में अव्वल आने के चक्कर में MP में धांधली, एक ही आधार नंबर पर 16 लोगों का टीकाकरण!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -