जलप्रपात देखने गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर की खाई में गिरने से मौत
जलप्रपात देखने गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर की खाई में गिरने से मौत
Share:

हैदराबाद: एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की खाई में गिरने से मौत हो गई। मुलुगु जिले के वाजेदु मंडल में हैदराबाद निवासी पी राहुल (33) मंगलवार को वाजेदु में कोंगाला दोसालोदीपति जलप्रपात देखने गए थे। कहा गया है कि राहुल अपने तीन दोस्तों के साथ झरने के दर्शन करने गए थे। और गलती से उसका पैर फिसल गया और झरने में गिर गया और पानी से बह गया। घटना के बाद राहुल के दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। तैनात विशेषज्ञ तैराकों को घटना के घंटों बाद राहुल का शव मिला।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। इस बीच हैदराबाद में राहुल के निधन की खबर सुनकर उनके परिवार में मातम छा गया। शादनगर की सीएसके कॉलोनी में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साइबराबाद शी की टीम ने सोमवार देर रात एक युवक को महिलाओं को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान के पवन कुमार (25) के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर बस स्टॉप पर कॉलेज की लड़कियों और कामकाजी महिलाओं को परेशान करते हुए पाया गया था।

नोज ऑपरेशन के तहत वहां मौजूद एसएचई टीम के कर्मियों ने उसकी हरकतों को पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया। SHE टीमों ने पवन को शादनगर पुलिस को सौंप दिया, जिसने उसकी काउंसलिंग की और मामला दर्ज किया। 

मोदी सरकार बदलने जा रही जिम कॉर्बेट टाइगर रिजर्व का नाम, अश्विनी चौबे ने दिए निर्देश

दशहरे से पहले अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देगी ये कंपनी, हर कर्मचारी को मिलेंगे 72500 रु

अनंतपुर जिले में तेंदुए के कहर से लोगों में दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -