दशहरे से पहले अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देगी ये कंपनी, हर कर्मचारी को मिलेंगे 72500 रु
दशहरे से पहले अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देगी ये कंपनी, हर कर्मचारी को मिलेंगे 72500 रु
Share:

नई दिल्ली: पब्लिक सेक्टर की कंपनी कोल इंडिया (Coal India) अपने कर्मचारियों को त्योहारी सीजन का बड़ा तोहफा देने वाली है. कंपनी ने इस साल इस कंपनी के कर्मचारियों को मिलने वाला प्रदर्शन आधारित रिवॉर्ड (PLR) बढ़ाकर 72,500 रुपये करने का निर्णय लिया है. कोल इंडिया लि. (CIL) ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए अपने सभी गैर-कार्यकारी कैडर के कर्मचारियों के लिए प्रति कर्मचारी 72,500 रुपये का प्रदर्शन आधारित प्रोत्साहन (रिवॉर्ड) देने का ऐलान किया है. 

बता दें कि गत वर्ष कोल इंडिया के कर्मचारियों को 68,000 रुपये का रिवॉर्ड मिला था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महारत्न कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि प्रदर्शन आधारित रिवॉर्ड (PLR) का भुगतान 11 अक्टूबर, 2021 तक या उससे पहले कर दिया जाएगा. कंपनी ने कहा कि, ‘कोल इंडिया और उसकी सब्स‍िडियरी सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लि. (SCCL) के गैर-कार्यकारी कैडर कर्मचारियों को वित्त वर्ष 2020-21 के लिए 72,500 रुपये का PLR दिया जाएगा.’

यह निर्णय सोमवार को हुई सेंट्रल ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों तथा कोल इंडिया और SCCL के प्रबंधन के बीच द्विपक्षीय बैठक में किया गया. बता दें कि कोल इंडिया का एकीकृत शुद्ध लाभ चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 52.4 प्रतिशत बढ़कर 3,169.85 करोड़ रुपए पर पहुंच गया. परिचालन आय बढ़ने से कंपनी का प्रॉफिट भी बढ़ा है. इससे पिछले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में कंपनी ने 2,079.60 करोड़ रुपए का नेट प्रॉफिट कमाया था.

देश की अर्थव्यवस्था के लिए गुड न्यूज़, मूडीज ने सुधारी भारत की रैंकिंग

देशभर में कोयले की किल्लत, क्या गहराने वाला है बिजली संकट ?

आम आदमी पर महंगाई की मार, त्योहारों से पहले फिर महंगे हुए LPG सिलेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -