'आप जब तक हिंदू हैं, तब तक अछूत हैं', तमिलनाडु सांसद का विवादित बयान वायरल
'आप जब तक हिंदू हैं, तब तक अछूत हैं', तमिलनाडु सांसद का विवादित बयान वायरल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु सांसद ए राजा ने एक बार फिर अपने बयान से एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। जी दरअसल इस बार उन्होंने 'हिंदू' और 'अछूत' को लेकर टिप्पणी कर दी है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में भारतीय जनता पार्टी ने इस मामले का वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ ही द्रविड़ मुनेत्र कझगम पर तुष्टिकरण की राजनीति के आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि राजा मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की पार्टी से सांसद हैं। आपको बता दें कि वह पहले भी विवादित टिप्पणियों और 2जी स्कैम जैसे मामलों में घिर चुके हैं। इस मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई की तरफ से ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया। इस वीडियो में राजा एक कार्यक्रम के दौरान हिंदुत्व पर सवाल उठा रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो के अनुसार, राजा कह रहे हैं, 'तुम लोग तभी तक शूद्र हो, जब तक कि हिंदू हो। तुम लोग तब तक ही वेश्या के पुत्र हो, जब तक शूद्र हो। आप तब तक ही दलित हैं, जब तक हिंदू हैं। आप जब तक हिंदू हैं, तभी तक अछूत हैं।' इस वीडियो में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट पर भी सवाल उठाए। जी दरअसल डीएमके सांसद ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि अगर आप ईसाई, मुस्लिम या पारसी नहीं हो, तो आप हिंदू ही होगे। क्या किसी अन्य देश में ऐसा अत्याचार देखा है।'

इसके अलावा उन्होंने लोगों से सनातन धर्म को चुनौती देने के लिए जातिवाद के मुद्दों पर मुखर होने की बात कही है। जी दरअसल उन्होंने कहा कि डीएमके और उसके मुखपत्र मुरसोली में यह मुद्दा उठाने का समय आ गया है। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान उन्होंने द्रविड़र कझगम के मुखपत्र विदुतलाई का भी जिक्र किया। जी दरअसल, द्रविड़कर कझगम पेरियार ईवी रामस्वामी की तरफ से शुरू किया गया सामाजिक आंदोलन था, जिसमें मौजूदा जाति व्यवस्था और अछूत की परेशानी को खत्म करने की बात कही गई थी।

रेलव स्टेशन पर बच्चा मिलने से मचा हड़कंप, कुछ ही दिनों का है मासूम

विक्रम विश्वविद्यालय ने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की-प्रोफेसर अखिलेश कुमार

दिवाली-छठ पर क्या आप भी जा रहे है घर, तो ऐसे ट्रेन में मिलेगा कंफर्म टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -