ट्रोलर्स का शिकार हुए ए. आर. रहमान तो बेटी ने सुनाई खरी-खोटी
ट्रोलर्स का शिकार हुए ए. आर. रहमान तो बेटी ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

मशहूर संगीतकार और गायक ए. आर. रहमान वैसे तो सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पत्नी और बेटियों की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. दरअसल हाल ही में ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ की संगीत के 10 साल पूरा होने के मौके पर एक इवेंट आयोजित हुआ था जिसमे रहमान अपनी पत्नी और बेटी के साथ शामिल हुए थे.

इस इवेंट में उनकी पत्नी और बेटियों ने नीता अंबानी के साथ तस्वीर क्लिक करवाई थी जिसे रहमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर में रहमान की एक बेटी बुर्का पहने दिखीं, जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. पिता के ट्रोल होने के बाद हाल ही में रहमान की बेटी खातिजा ने ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि, 'उन्हें कभी भी किसी ने पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया है. मैं अगर पर्दा करती हूं तो मेरे माता-पिता का इससे कोई लेना-देना नहीं है.'

आपको बता दें रहमान ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि- 'नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा. #freedomtochoose'. इसके बाद लोगों ने इस तस्वीर पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अगर उनका चेहरा ही नहीं दिखाना था तो उसको तस्वीर में क्यों शामिल किया.

परिवार की फोटो शेयर कर बुरे फंसे ए आर रहमान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इस दिन शादी करने जा रहे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, शुरू हुई तैयारियां

कंगना की शानदार एक्टिंग की मुरीद हुई ये दो दिग्गज अभिनेत्रियां, बांधे तारीफों के पुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -