कंगना की शानदार एक्टिंग की मुरीद हुई ये दो दिग्गज अभिनेत्रियां, बांधे तारीफों के पुल

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी की आम जनता के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी खूब तारीफ की थी. इस फिल्म ने रिलीज़ के महज 6 दिन के अंदर करीब 57 करोड़ की कमाई कर ली है. बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म में कंगना की परफॉरमेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ दिन पहले दिग्गज एक्टर मनोज कुमार ने कंगना की तारीफों के पुल बांध दिए थे और अब हाल ही में बॉलीवुड की बीते दौर की दो मशहूर अभिनेत्रियों ने भी कंगना की एक्टिंग और डायरेक्शन की जमकर तारीफ की.

हम बात कर रहे हैं वहीदा रहमान और आशा पारेख के बारे में जिन्होंने एक स्पेशल स्क्रीनिंग में मणिकर्णिका फिल्म देखी. वहीदा और आशा ने फिल्म स्क्रीनिंग के बाद रिपोर्टर्स से बातचीत भी की. आशा ने कंगना की तारीफ करते हुए कहा कि- "मैंने कंगना को फोन किया था और उनसे कहा था कि मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं और मुझे ये फिल्म देखनी ही है. इसके बाद इस स्क्रीनिंग का इंतज़ाम हुआ. मुझे ये फिल्म बेहद पसंद आई है. उन्होंने फिल्म में शानदार अभिनय किया है और उनका डायरेक्शन भी बेहतरीन है. कंगना ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और वो पर्दे पर दिखती है. वो एकदम झांसी की रानी की तरह लग रही हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि ये फिल्म पर्दे पर लंबे समय तक चलेगी.'' 

कंगना की तारीफ करते हुए वहीदा रहमान ने कहा कि, "कंगना फिल्म में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. मैं बेहद खुश हूं और उस पर काफी गर्व महसूस कर रही हूं कि कंगना ने इस फिल्म को बनाया है." आपको बता दें वहीदा ने बॉलीवुड को प्यासा, साहिब बीबी और गुलाम, कागज के फूल, गाइड और रंग दे बसंती जैसी बड़ी फ़िल्में दी है और आशा ने कटी पतंग, मेरा गांव मेरा देश, तीसरी मंजिल, आन मिलो सजना जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

सभी विवादों को भूलकर बर्फीली वादियों का मजा ले रही कंगना, देखे वीडियो

इस शख्स ने मणिकर्णिका को बताया फ्लॉप और कंगना को कहा- 'दुष्ट शक्ति'

कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर को लगाईं लताड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -