परिवार की फोटो शेयर कर बुरे फंसे ए आर रहमान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

Feb 07 2019 10:45 AM
परिवार की फोटो शेयर कर बुरे फंसे  ए आर रहमान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और ऑस्कर विजेता ए आर रहमान हाल ही में एक तस्वीर के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल हाल ही में रहमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए एक फोट शेयर की थी और इस तस्वीर में नीता अंबानी भी नजर आ रही थी.

तस्वीर में आप देख सकते हैं नीता के साथ रहमान की पत्नी और दोनों बेटियां भी दिखाई दें रही है. फोटो में रहमान की एक बेटी बुर्का पहने दिखीं, जिसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. रहमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- 'नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा. #freedomtochoose'. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही सवाल उठने लगे थे.

रहमान को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि- 'बुर्के में आजादी नहीं.' वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा- 'खतीजा ने बुर्का क्यों पहना है और रहीमा ने नहीं!!' एक यूजर ने रहमान से पूछा कि- 'अगर चेहरा ही नहीं दिखाना था तो फोटोशूट में शामिल क्यों किया.' आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में रहमान को ऑस्कर अवार्ड जीते हुए 10 साल पूरे हुए हैं. उन्हें फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत के लिए दो ऑस्कर अवार्ड मिले थे और इस मौके पर उनकी बेटी खातीजा ने ख़ुशी जताई थी.

ए आर रहमान के ऑस्कर जीतने के 10 साल पूरे होने पर भावुक हुई बेटी

एक दिन में 5 लाख रूपए कमाता था ये कॉमेडियन, की हैं हजारों फ़िल्में

रणबीर कपूर ने अमिताभ को दिया इतना खास तोहफा, धन्यवाद करते रह गए बिग बी