नितिन गडकरी के एक प्रोजेक्ट ने बदल दी इस शख्स की किस्मत, एक ही बार में कमा लिए करोड़ों
नितिन गडकरी के एक प्रोजेक्ट ने बदल दी इस शख्स की किस्मत, एक ही बार में कमा लिए करोड़ों
Share:

नई दिल्ली:  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अपने कामकाज और बयान को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते है. वह एसोचैम के कार्यक्रम में पहुंचे जहां उन्होंने एक शख्स की ऐसी कहानी बताई जो कोई भी जानकर हैरान होने वाले है. उन्होंने कहा है कि कैसे एक युवक जो दिवाला पिट चुका था, वो एक प्रोजेक्ट से 2000 करोड़ रुपये कमा चुका है.

नितिन गडकरी ने क्या कहा?: कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने बोला है कि मैं एक बार हवाई जहाज में जा रहा था. एक लड़का मेरे पास आया. वह पीछे था और अचनाक से आकर मेरे पैर छुए. मैंने बोला पैर क्यों छू रहे हो. उसने बोला कि साहब आपके कारण मेरी जिंदगी बदल गई. मैंने पूछा कि क्या हुआ. उसने बोला कि मैंने बहुत प्रॉपर्टी खरीदी थी. पूरा दिवाला हो गया था. कोई फ्लैट नहीं लेता था. जैसे ही आपने एक्सप्रेसवे हाइवे का कार्य शुरू किया, एक ही प्रोजेक्ट में मैंने 2 हजार करोड़ का कारोबार कर लिया. गडकरी ने कहा कि उन्होंने उससे मजाक में कहा कि मैंने दिल्ली में अभी तक खुद का घर नहीं बनाया. मुझे बताते तो मैं भी तुम्हारे पास आकर कम रेट में ले लेता.

केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम में देश में हो रहे सड़कों और पुलों के निर्माण के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बोला है कि दिल्ली में हम 60,000 करोड़ रुपये के रोड बना रहे हैं. 14,000 करोड़ का ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पूरा हो गया है. नितिन गडकरी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि हम दिल्ली में नया हाईवे बना रहे हैं. वहां मैं पहली बार गया था तो बहुत खुशी हुई. यह DDA का रोड था. प्रवेश वर्मा (बीजेपी सांसद) जी मेरे पास कई बार आए और 6वीं बार मैंने उन्हें हां बोल दिया. जिसका मूल्य  8,000 करोड़ रुपये है. पेरिफेरल रोड के बाद से यह रोड शुरू होता है. कुल 36 किमी का है. यहां से आप सीधे द्वारका पहुंच जाएंगे. अभी पंजाब-हरियाणा से आए लोगों को एयरपोर्ट जाने के लिए दो से ढाई घंटे लगते हैं, अब वहां से डायरेक्ट द्वारका 20 मिनट में आ सकते है.

नितिन गडकरी  ने आगे कहा है कि  गवर्नमेंट 10,000 करोड़ में 30 किमी का द्वारका एक्सप्रेस हाईवे बनाने का काम भी कर रही है. वहां से दिल्ली-मुंबई जाएंगे और शिवमूर्ति के पास हम दो टनल बनाएं जा रहे है. एक T3 जाएगी और एक वसंत विहार जाएगी, तो धौला कुआं से गुरुग्रम जाने का ट्रैफिक जाम आधा हो जाएगा और दिल्ली का प्रदूषण कम हो जाएगा.

रामनवमी पर निकला जुलूस, भगवा रंग पहनकर तलवारबाजी करते नजर आए युवा

पेंशन उठाने वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द बढ़ जाएगा DA,HRA

फिर बेलगाम हुआ कोरोना! टूटा 6 महीने का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -