रामनवमी पर निकला जुलूस, भगवा रंग पहनकर तलवारबाजी करते नजर आए युवा
रामनवमी पर निकला जुलूस, भगवा रंग पहनकर तलवारबाजी करते नजर आए युवा
Share:

सुपौल: रामनवमी पर बिहार के सुपौल में भव्य भगवा जुलूस निकाला गया। इसमें खूब तलवारबाजी की गई तथा कई युवा अपने हाथों में भगवा झंडे और तलवारें लेकर मोटरसाइकिल पर पूरे शहर में घूमते दिखाई दिए। जुलूस में घुड़सवार सहित हजारों के आंकड़े में महिला और पुरुषों ने हिस्सा लिया।

हालांकि, पुलिस की ओर से सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई थी। चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर रखी जा रही थी। यह जुलूस राघोपुर ठाकुरवाड़ी से निकला तथा सिमराही ईस्ट वेस्ट कोरिडोर होते हुए फिर राघोपुर पहुंचकर समाप्त हुआ। जुलूस में कई प्रकार की झांकियां थीं तथा तेज म्यूजिक बज रहा था। लोगों ने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए थे तथा जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। स्थानीय लोगों ने जुलूस निकालने के लिए लाइसेंस लिया था। पुलिस मुख्यालय से लेकर जिला स्तर तक कंट्रोल सेंटर की स्थापना भी की गई थी। 

रामनवमी के जुलूस में डीजे बजाने की इजाजत हर जगह नहीं दी गई थी। जिन स्थानों पर डीजे पर प्रतिबंध था वहां पर डीजे नहीं बजाया गया था। बता दें, पूरे बिहार में शस्त्रत्त पुलिस बल की 27 कंपनी, क्षेत्रीय रिजर्व बल की 12 कंपनी, होमगार्ड के 1700 जवान, 7600 ट्रेनी सिपाही सहित अन्य कर्मियों के अतिरिक्त 5 कंपनी केंद्रीय बल की प्रतिनियुक्ति की गई है।

1 अप्रैल से होने जा रहे ये 5 बड़े बदलाव, जानिए...?

कर्नाटक के साथ 10 मई को इन 4 लोकसभा और 4 विधानसभा सीटों पर भी होगा मतदान

दिल्ली में कोरोना की डरावनी रफ़्तार, हर 100 सैंपल में से 12 मिल रहे संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -