जेल से छूटते ही आरोपी ने की दरिंदगी, 5 साल की मासूम का बलात्कार के बाद क़त्ल
जेल से छूटते ही आरोपी ने की दरिंदगी, 5 साल की मासूम का बलात्कार के बाद क़त्ल
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक शख्स ने पांच वर्ष के एक दलित बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। बच्ची का शव गांव के पास एक सरसों के खेत से बरामद हुआ है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी बंटी रजक (36) को अरेस्ट कर लिया गया है और वह इस बच्ची की चाची के साथ छेड़छाड़ के आरोप में छह माह की जेल की सजा काटकर 10 दिन पहले ही गांव लौटा था। 

सबलगढ़ पुलिस थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया है कि, ''अपने घर के पास खेल रही यह बच्ची गुरुवार शाम को लगभग पांच बजे से लापता हो गई थी। उसके परिजन ने उसे गांव भर में खोजा, किन्तु उसका कहीं पता नहीं चला। तक़रीबन दो घण्टे बाद उनको बच्ची का शव घर से लगभग 200 मीटर दूर एक सरसों के खेत की मेड़ पर पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि लाश को देखने पर पता चल रहा था कि उसके साथ बलात्कार कर हत्या की गई है। 

शर्मा ने आगे कहा कि हमने इस मामले की जांच शुरू की तो इस बच्ची के परिवार वालों ने पुरानी रंजिश का हवाला देकर गांव के ही बंटी रजक का नाम बताया, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और उसने पुलिस पूछताछ में इस बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद उसे अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (SC/ST) अत्याचार निवारण अधिनियम, पॉक्सो अधिनियम एवं दुष्कर्म के बाद हत्या के अपराध में अरेस्ट कर लिया गया। 

हज़ार रुपए नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला

संदिग्ध अवैध कोयला खनन क्षेत्रों में हुई छपेमारी, जब्त किए गए कई वाहन

बार-बार पैसे मांगती थी महिला, प्रेमी ने गला काटकर कर दिया क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -