होटल ताज को उड़ाने की धमकी के बाद दमन में मिली संदिग्ध बोट, मचा हड़कंप
होटल ताज को उड़ाने की धमकी के बाद दमन में मिली संदिग्ध बोट, मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: दमन से 15 समुद्री मील दूर एक संदिग्ध बोट मिलने के बाद हड़कंप मच गया. जब बोट की जांच की गई तो उसके भीतर से ईरान से सम्बंधित कुछ कागजात के अलावा अन्य सामान भी मिले. वहीं प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये बोट ईरान की है. दमन में मिली बोट को पहले संदेह के आधार पर देखा जा रहा था.

हालांकि कोस्ट गार्ड ने जब बोट की पड़ताल की तो इसमें कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. शुरुआती  तौर पर पता चला है कि बोट ईरान की है और इस बोट में ईरान से सम्बंधित कुछ कागजात हैं. इसके अलावा कुछ अन्य सामान है.  दरअसल, ये बोट ऐसे वक़्त में मिली है, जब हाल ही में मुंबई के होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. ये धमकी एक फोन कॉल पर दी गई. होटल ताज के अलावा मुंबई के होटल कोलाबा और ताज लैंड्स एंड को भी इस तरह के धमकी भरी कॉल मिले हैं. जानकारी के अनुसार, ये कॉल पाकिस्तान से की गई थी. इस धमकी के बाद सुरक्षा को पुख्ता कर दिया गया है.

आपको बता दें कि मुंबई के होटल ताज को बम से उड़ाने की धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई हैं. होटल ताज पर फिर से आतंकी हमला होने की आशंका की वजह से कोस्ट गार्ड का हेलिकॉप्टर जब पेट्रोलिंग के लिए घूम रहा था, तभी इस बोट के ऊपर नजर गई. जिसके बाद बोट की पड़ताल की गई.

सोने की कीमत में जबरदस्त तेजी, जानें क्या है नया भाव

vodafone-idea : कंपनी ने शेयर बाजार को दी 73,878 करोड़ रु के नुकसान की जानकारी

अमेरिकी सांसद ने की भारत की सराहना, देश से मित्रता के लिए PM मोदी को दिया धन्यवाद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -