नदी किनारे पड़ा था बैग, खोलकर देखा तो उड़ गए होश
नदी किनारे पड़ा था बैग, खोलकर देखा तो उड़ गए होश
Share:
रूस में एक शख्स को नदी किनारे एक बैग मिला तो उसे लगा कि आज तो लॉटरी खुल गयी पर जब उसने बैग को उठाया और खोलकर देखा तो उसके रौंगटे खड़े हो गए. दरअसल यह खबर रूस के खाबरोवस्क शहर के पास अमूर नदी इलाके की है जहाँ पर सुबह-सुबह एक युवक टहलने निकला था तो उसकी नज़र अचानक एक बैग पर पड़ी जो कि संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ था और जब युवक ने बैग उठाकर खोला तो उसमें ऐसा कुछ निकला कि उसके होश उड़ गए. 
 
उस संदिग्ध बैग को जब युवक ने खोला तो उसमें 52 इंसानी हाथ कटे रखे थे इन्हें देखकर युवक बुरी तरह से घबरा गया. इतना ही नहीं जब इस खबर के बारे में इलाके के लोगों को पता तो वह दहशत में पड़ गए कि इतने सारे हाथ काटकर किसने यहाँ छोड़ें हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक अमूर नदी के पास जहां ये हाथ मिले हैं, वो जाना-माना फिशिंग स्पॉट है. लेकिन आश्चर्य की बात तो यह है कि पुलिस को अब तक यहां किसी अनहोनी या इस घटना से जुड़े कोई सबूत नहीं मिले है.
 
पुलिस के लिए यह मामला एक गुत्थी बन हुआ है और यह मामला बेहद पेचीदा जान पड़ता है. इस मामले में पुलिस ने जहां से जांच शुरू की थी अभी तक उसके आगे नहीं बढ़ पाई है. ये किसके हाथ हैं और इन्हें किसने और क्यों काटा है जैसी कई सवालों के जवाब पुलिस ढूंढ़ रही है. फिलहाल, पुलिस ने इन हाथों को जब्त कर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को भेज दिया है और पड़ताल जारी है.
 

योगी के लिए साख का सवाल बने लोक सभा उप चुनाव

जयराम ठाकुर ने अपना पहला बजट पेश क‍िया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -