रहीम ने अर्जुन बनकर दलित विधवा के साथ बनाए संबंध, फिर बोला- इस्लाम क़बूलो तभी करूँगा शादी

By Bhavesh Bakshi
Nov 24 2020 11:37 AM
रहीम ने अर्जुन बनकर दलित विधवा के साथ बनाए संबंध, फिर बोला- इस्लाम क़बूलो तभी करूँगा शादी

रांची: झारखंड के हजारीबाग जिले के अंतर्गत आने वाले बहेरा गाँव से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने दलित विधवा के साथ अर्जुन नाम बताकर शारीरिक संबंध बनाए। जब महिला ने शादी करने के लिए कहा तो उसने अपनी सच्चाई उगली और शर्त रखी कि यदि महिला को उससे शादी करनी है तो धर्म परिवर्तन करना होगा। युवक का असली नाम मोहम्मद रहीम है।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मोहम्मद रहीम के ख़िलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच में पाया है कि युवक बिहार के मुजफ्फरपुर जिला का रहने वाला है। बहेरा गाँव की महिला ने जब थाने में शिकायत दी, तो उसने पुलिस को बताया कि रहीम ने अपना नाम अर्जुन बताकर उससे संपर्क किया था। कई बार दोनों में झगड़ा भी हुआ, किन्तु रहीम उससे बात करता रहा। महिला ने उसे कई बार बात करने से भी इंकार किया, किन्तु अर्जुन बनकर रहीम ने उसे विवाह का वादा किया। देखते ही देखते विधवा उसके झाँसे में फँस गई। 

महिला के अनुसार, बीते 15 नवंबर को रहीम उसके घर पहुँचा और लगातार 5 दिन तक उसके साथ संबंध बनाए। 20 नवंबर को जब शादी की कोई बात किए बगैर, वह उसके घर से जाने लगा तो पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बनाया। उसकी बात सुनकर रहीम ने अपनी सच्चाई ऊगली। उसने कहा कि यदि महिला को उससे शादी करनी है तो पहले इस्लाम कबूल करना होगा। उसने अपना नाम रहीम बताते हुए कहा कि वह मुस्लिम है, इसलिए जब तक वह इस्लाम नहीं कबूलेगी, वह उससे शादी नहीं करेगा। 

मां-बेटे की हत्या के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

सीमा शुल्क विभाग ने नई दिल्ली में इतने करोड़ का सोना किया जब्त

अलखनंदा नगर से आपत्तिजनक कार्य करते हुए 9 लड़कियां हुई गिरफ्तार