कलयुगी माँ ने अपनी 7 वर्षीय बच्ची को जिन्दा जलाया, अधजली लाश को सुनसान जगह फेंका

Sep 22 2020 03:16 PM
कलयुगी माँ ने अपनी 7 वर्षीय बच्ची को जिन्दा जलाया, अधजली लाश को सुनसान जगह फेंका

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर से माँ की ममता को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपनी सात वर्षीय बच्ची को घर में ही जिंदा जला डाला. इसके बाद कलयुगी माँ ने अधजली लाश को किसी सुनसान जगह पर फेंक दिया था. पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला को अरेस्ट कर लिया है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. बताया जा रहा है कि महिला के चार बच्चे हैं. जिसका कत्ल किया है वो सबसे छोटी बेटी थी. बच्ची की हत्या किस कारण की गई है, पुलिस उसकी जांच कर रही है.  

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. लोगों का इस बात पर भरोसा कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है कि हरप्रीत कौर नाम की महिला ने घर में ही अपनी सात वर्षीय बेटी को जिंदा जला दिया. इसके बाद उसने बच्‍ची की अधजली लाश को प्लास्टिक के एक बैग डाल दिया और उसे सुनसान जगह पर फेंक दिया. पुलिस का कहना है कि बच्ची के गायब होने के बाद पुलिस और परिवार ने उसकी खोजबीन आरंभ की. इस दौरान एक अधजली लाश बरामद हुई. जांच के दौरान पुलिस को महिला पर कुछ संदेह हुआ और उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. 

पुलिस का कहना है कि महिला के चार बच्चे हैं और पति के साथ विवाद के बाद वह गुरुद्वारे के एक सेवादार के साथ रह रही थी. पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है और महिला के पति से भी पूछताछ कर रही है. महिला को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. 

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, केस दर्ज

पहले शराब के नशे में की पत्नी की हत्या, फिर रातभर लाश को गोद में रखकर रोता रहा पति

चुनाव के पहले बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार