प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, केस दर्ज

Sep 22 2020 02:38 PM
प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, केस दर्ज

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रेम प्रसंग के कारण एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. यह हैरतअंगेज़  वारदात वृंदावन कोतवाली के जैत चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव भरितया की है. जानकारी के अनुसार, यहां देर रात पड़ोस के ही गांव परखम गुर्जर का युवक साहब सिंह अपने मित्र लक्ष्मण सिंह को साथ लेकर प्रेमिका से मिलने भरितया गांव आया था. लेकिन युवती के परिजनों और ग्रामीणों को  इस बात की भनक लग गई. 

जिसके बाद लोगों ने युवक और उसे मित्र को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई आरंभ शुरू कर दी. पिटाई के दौरान साहब सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, दूसरे युवक को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भरतिया गांव पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया. बताया जा रहा है कि लड़की ठाकुर समाज से संबंध रखती है और लड़का गुर्जर समाज से आता है. फिलहाल, हत्या के बाद दोनों गांवों के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है. किसी भी अवांछित घटना की आशंका के कारण दोनों गांवों में भारी तादाद में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

SSP डॉ. गौरव ग्रोवर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात पुलिस को जानकारी मिली थी कि दो युवकों को कुछ ग्रामीणों द्वारा घेरकर पीटा जा रहा है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. यहां पर एक शख्स को मृत पाया गया. दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल भेज दिया.

पहले शराब के नशे में की पत्नी की हत्या, फिर रातभर लाश को गोद में रखकर रोता रहा पति

चुनाव के पहले बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में दो साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, नशे में रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म