पहले शराब के नशे में की पत्नी की हत्या, फिर रातभर लाश को गोद में रखकर रोता रहा पति

Sep 21 2020 04:52 PM
पहले शराब के नशे में की पत्नी की हत्या, फिर रातभर लाश को गोद में रखकर रोता रहा पति

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक पति ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया. हत्या करने के बाद पति अपनी पत्नी का सिर गोद में रखकर पूरी रात रोटा रहा. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है और मामले की जांच में लग गई है. 

यह केस औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिलाबा गांव से सामने आया है. जहां पर शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी का गला काटकर क़त्ल कर दिया. फिर गोद में सिर रखकर रोता रहा. पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ दहेज को लेकर हत्या का केस  दर्ज किया है. देशराज गुजरात में एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता है. रविवार को वह घर आया था और 22 वर्षीय पत्नी उमा और चार साल के बच्चे के साथ घर में मौजूद था. देर शाम रहस्यमयी हालात में उमा की मौत हो गई. इसके बाद देशराज पत्नी की लाश गोद में लेकर जोर-जोर से रोने लगा. गांव वालों का कहना है कि देशराज ने काफी शराब पी हुई थी. किसी ने उमा की हत्या की जानकारी पुलिस को दे दी. ASP कमलेश दीक्षित, सीओ कमलेश नारायण पांडेय व कोतवाली निरीक्षक सुदीप कुमार मिश्रा ने घटनास्थल पर पड़ताल की. 

कोतवाली निरीक्षक सुदीप कुमार मिश्रा ने बताया है कि मृतका के गले पर चिन्ह पाए गए हैं. जिला कानपुर देहात के थाना रूरा के अंतर्गत आने वाले ग्राम इजुआ निवासी मायके पक्ष को सूचित कर दिया गया है. उनके आने पर शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. ASP कमलेश दीक्षित ने बताया कि मामला मर्डर का है. हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है. 

चुनाव के पहले बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

मध्यप्रदेश में दो साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, नशे में रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

टिकट चेकर ने ट्रैन के टॉयलेट में लगा रखा था कैमर तो महिला ने की शिकायत