चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

हिंदी सिनेमा के ग्रीक गॉड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की साल 2017 में रिलीज हुईं फिल्म काबिल हाल ही में चीन में रिलीज़ की गई है. यह ऋतिक की चीन में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म भी है, जिसे लेकर वे काफी उत्साहित भी नजर आ रहे थे. लेकिन लगता है कि चीन के लोगों को ऋतिक रोशन की ये फिल्म खास पसंद नहीं आ रही है और फिल्म उम्मीद के मुताबिक, कमाई नहीं कर पा रही है. 

निर्देशक संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने पहले दिन काफी खराब शुरुआत की थी और अब रिलीज़ के तीन दिन बाद भी इसमें इसमें कोई बड़ा सुधार देखने को नहीं मिला है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन चीन के बॉक्स ऑफिस पर 0.48 मिलियन डॉलर, दूसरे दिन 0.66 मिलियन डॉलर और तीसरे दिन 0.69 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. इसी के साथ काबिल की अभी तक कि कुल कमाई 2 मिलियन डॉलर यानी 13.87 करोड़ रुपये रही है. इस कमाई में फिल्म की शुरुआत में रखे गए प्रीव्यू की रकम भी जोड़ी गई है.

अब शुरुआती दिनों में ही इतने खराब कलेक्शन के साथ काबिल के चीन में फ्लॉप होने के आसार नजर आ रहे हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में इस फिल्म का क्लैश शाहरुख खान की फिल्म रईस से हुआ था और ऋतिक रोशन एवं यामी गौतम द्वारा स्टारर फिल्म काबिल ने भारत में 103.84 करोड़ रुपये की कमाई की थी और ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई

दे दे प्यार दे कलेक्शन : अजय-तब्बू को खूब मिल रहा प्यार, फिल्म 100 करोड़ कमाने को तैयार

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार