रणबीर के सवाल पर शर्म से लाल हुई आलिया, ये प्यार नहीं तो क्या हैं...

एक ऐसी एक्ट्रेस जो बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी, जी हाँ हम बात कर रहे हैं लाखों लोगों के दिलों की धड़कन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट के बारे में. बता दे कि आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'राज़ी' को लेकर छायी हुई हैं. वह लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इन दिनों आलिया के ऊपर फिल्म 'बाजीगर' का गाना.. छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता...एक दम फिट बैठ रहा हैं.

दरसअल आलिया अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची जंहा पर वह एक सवाल से शर्म से लाल हो गई. गौरतलब हैं कि पिछले कई दिनों से आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं. कहा जा रहा हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वह दोनों अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में भी एक साथ पहुंचे थे जंहा पर इन दोनों की एक अलग ही बॉन्डिंग दिखी जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के प्यार में हैं.

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया से पूछा कि रणबीर कपूर के साथ आपके अफेयर की आजकल खूब चर्चा है, हर जगह बस आप दोनों की तस्वीरें नजर आती हैं, क्या चल रहा है रणबीर के साथ? जवाब में आलिया ने कहा, 'जैसे कि मैंने कहा मैं कुछ भी एक्सेप्ट या मना नहीं करूंगी, इतना कहने के बाद आलिया शरमा गईं, अपने दोनों हाथों से चेहरा ढक लिया... फिर खुद को कंट्रोल करते हुए आलिया बोलीं, 'मेरा चेहरा लाल हो गया है, पहले मैं उसको कंट्रोल कर लूं, फिर बात करते हैं.

बता दे कि रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं, ख़ास बात यह हैं कि ऐसा पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. वहीं रही इन दोनों के अफेयर की खबर तो ये तो आलिया और रणबीर ही जानते हैं, क्या सच हैं और क्या अफवाह हैं.

ये भी पढ़े

पहले 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' और अब 'राज़ी' के किरदार से छा गए जयदीप

तेजी से वायरल हो रहा है इंद्र कुमार के आत्महत्या का वीडियो

शानदार, जबरदस्त, ज़िंदाबाद... सिर्फ तीन दिनों में आलिया की 'राज़ी' ने किया बड़ा धमाका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -