उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है 'राज़ी'- आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'राज़ी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि आलिया की ये फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है और बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. अब ऐसे में आलिया की प्रतक्रिया सामने आई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि वह कहानी पढ़ते ही समझ गई थीं कि इस फिल्म को खूब प्यार मिलने वाला है, लेकिन इस तरह पहले ही सप्ताह में जो रिस्पॉन्स मिल रहा है, वह उम्मीद से कहीं ज्यादा है.

बता दें, पहले विकेंड तक फिल्म ने 32 करोड़ की कमाई कर ली है. खास बात यह है कि जिस तरह इस फिल्म में आलिया की भूमिका को दिखाया है वह बड़ी ही दमदार भूमिका में है जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. वहीं फिल्म में आलिया के साथ मशहूर अभिनेता विकी कौशल मुख्य भूमिका में है. इन दोनों के किरदारों की जमकर तारीफ हो रही है और फिल्म को भी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है, ऐसे में आलिया अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद खुश है.

वहीं फिल्म की निर्देशिका मेघना गुलज़ार के मानना है कि वह बिना आलिया के इस फिल्म को इतने शानदार तरीके से नहीं बना सकती थी. पिछले दिनों मेघना ने कहा था कि आलिया के अलावा सहमत की भूमिका को कोई नहीं निभा सकता था. बता दे कि इस फिल्म के अलावा आलिया जल्द ही फिल्म 'कलंक' , 'गुली बॉय' और 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

'बेहद' की माया जैसा किरदार निभाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

क्या अब पूरा बदल जायेगा टीवी शो 'उड़ान' क्योंकि वापस लौट आया विवान

जल्द ही बंद हो जाएंगे ये टीवी शोज़, इसकी जगह आएगा नागिन 3

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -