IPL 2020 से हटने के बाद सुरेश रैना ने दी महेंद्र सिंह धोनी को यह सलाह
IPL 2020 से हटने के बाद सुरेश रैना ने दी महेंद्र सिंह धोनी को यह सलाह
Share:

IPL सीजन 13 के शुरू होने में कुछ दिन शेष हैं. यह इस बार 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है लेकिन उससे पगले सुरेश रैना लीग से हट गए हैं. वैसे उनके हटने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी का पूरा जिम्मा अब महेंद्र सिंह धोनी के कंधों पर आ चुका है. ऐसे में अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि महेंद्र सिंह धोनी बड़ा धमाका कर सकते हैं. वैसे अब चेन्नई सुपर किंग्स में नंबर 3 का बैटिंग ऑर्डर खाली हो चुका है और सुरेश रैना का मानना है कि धोनी को खुद नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए यह बात कही है.

आप सभी को याद ही होगा कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने पिछले आईपीएल सीजन में 15 मैचों में 83.20 की औसत से 416 रन बनाए थे, जिसमें 3 अर्धशतक शामिल थे. उस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 84 रन रहा था. ऐसे में अब सुरेश रैना का कहना है कि 'धोनी को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. अगर धोनी इस नंबर पर बैटिंग करते हैं तो इससे चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग ऑर्डर में संतुलन आएगा.'

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'हम पाकिस्तान के खिलाफ 2005 में विशाखापट्टनम वनडे में खेली गई धोनी की 148 रनों की पारी को कैसे भूल सकते हैं. यह काफी अहम बैटिंग पोजीशन है. धोनी ने फिनिशर की भूमिका में आने से पहले टीम के लिए इस नंबर पर काफी बेहतरीन पारियां खेली हैं.' वहीँ आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि रैना के बाद हरभजन ने भी लीग से हटने का फैसला लिया है और उनके भी अपने निजी कारण है.

अपने गुरु को दक्षिणा में ये अहम चीज देना चाहते है शूटर सौरभ चौधरी

सेकंड राउंड में पहुंची रोहन बोपन्ना-शापोवालोव की जोड़ी

उत्तर प्रदेश में वृद्ध की हत्या से फैली सनसनी, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -