IPL 2020: जारी हुआ IPL का शेड्यूल, एक दिन में होंगे दो मुकाबले
IPL 2020: जारी हुआ IPL का शेड्यूल, एक दिन में होंगे दो मुकाबले
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बीते रविवार (6 सितंबर) को IPL 2020 का शेड्यूल जारी किया है. इसके अनुसार पहला मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और 3 बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच अबुधाबी में खेला जाने वाला है. शेड्यूल आने के बाद से लोगों के बीच उत्साह बढ़ चुका है और अब 19 सितंबर के आने के इंतज़ार में लोग बैठ चुके हैं. आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है.

ऐसे में फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाने वाला है. आपको बता दें कि शेड्यूल के मुताबिक 53 दिन में 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले खेले जाने हैं. वहीं टूर्नामेंट का पहला मैच शनिवार को खेला जाने वाला है और उसके बाद रविवार यानी 20 सितंबर को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से होगा. वैसे यह दुबई में इस सीजन का पहला मैच होगा. इसके अलावा दुबई में 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाने वाला है.

इसके बाद शारजाह में पहला मुकाबला 22 सितंबर को होगा और उस मैच में राजस्थान रॉयल्स के सामने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम होगी. वैसे खबरों के मुताबिक इस बार 10 डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) हो सकते हैं और उस दिन पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से होगा. उसके बाद दूसरा मैच शाम 7:30 से खेला जा सकता है. वहीं जब दिन में केवल एक मुकाबला होगा उस दिन मैच शाम 7:30 बजे से ही खेला जाएगा.

CPL: पोलार्ड के नाइट राइडर्स को मिली 10वीं जीत, जानिए सेमीफाइनल लाइन-अप

20 हज़ार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकती है BSNL, ये है वजह

केरल में 19 वर्षीय कोरोना संक्रमित युवती से दुष्कर्म, आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -