पत्नी को लेने मायके पहुंचे युवक ने ससुराल के बाहर ही कर लिया कुछ ऐसा

रेवाड़ी : जिले के पास नाहड़ में एक युवक ने सोमवार की रात अपनी ससुराल में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक स्कूटी पर सवार होकर गांव पहुंचा था। युवक ने ससुरालजनों द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर गुस्से में आकर देसी पिस्तौल से छाती में गोली मार ली। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

मोबाइल रीचार्ज करवाकर घर आया लड़का तो बिगड़ गई तबियत, वजह जानकर उड़ गए सबके होश...

मृतक के छोटे भाई की थी शादी  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के भाई ने बताया युवक की शादी गांव में एक युवती के साथ हुई थी। युवक दिल्ली बिजली बोर्ड में डीसी रेट पर क्लर्क लगा हुआ था। पिछले कुछ समय से गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू गांव में रह रहा था। युवक की पत्नी पिछले कुछ दिन से अपने मायके लावन आई हुई थी। 10 फरवरी को युवक के छोटे भाई की शादी होनी तय थी। शादी समारोह के लिए युवक अपनी पत्नी व बच्चों को लेने के लिए सोमवार रात स्कूटी पर अपनी ससुराल पहुंचा। 

अपने बेटे को लड़की के कपड़े पहनाकर नौकरानी ने बुलाया मकानमालिक के घर और फिर...

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है ससुराल के सभी सदस्य सो रहे थे। युवक ने ससुराल के घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इससे तैश में आकर उसने देसी पिस्तौल से अपनी छाती में गोली मार ली। इसी के बाद गोली लगने से वह लहूलुहान होकर दरवाजे पर बनी सीढ़ियों में गिर गया। गोली की आवाज सुनकर ससुरालजन बाहर आए। ससुराल वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

घर आने में 10 मिनट लेट हुई पत्नी तो पति ने फ़ोन पर दिया तीन तलाक

शेल्टर होम में महिलाओं को सरेआम बदलने पड़ते थे कपड़े और प्राइवेट पार्ट में डाल देते थे नमक-मिर्च...

अश्लील वीडियो दिखाते हुए टेलर ने अपनी बेटी की दोस्त को बनाया हवस का शिकार

Most Popular

- Sponsored Advert -