अपने बेटे को लड़की के कपड़े पहनाकर नौकरानी ने बुलाया मकानमालिक के घर और फिर...
अपने बेटे को लड़की के कपड़े पहनाकर नौकरानी ने बुलाया मकानमालिक के घर और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में 17 साल के एक लड़के ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया है और उसके खतरनाक तरीके को देखकर सभी हैरान है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना दक्षिण-पूर्व दिल्ली की अमर कॉलोनी की है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि 17 साल का यह लड़का सलवार-कमीज पहनकर घर में घुसा था और वारदात को अंजाम देने के बाद दूसरे दिन सूट-बूट पहनकर घर से निकला और फरार हो गया. वहीं इस मामले में नौकरानी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और पुलिस ने लड़के को हिरासत में लेकर एक दिन की रिमांड ली है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस चोरी का सामान जब्त करने की कोशिश करने में लगी हुई है जो अब तक नहीं मिला है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक दंपती की पहचान 77 वर्षीय वीरेंद्र कुमार खनेजा और 72 वर्षीय सरला खनेजा के रूप में हुई है और इस मामले में पुलिस ने खनेजा दंपती के यहां पार्ट टाइम काम करने वाली महिला को हिरासत में ले लिया था. वहीं उसके बाद दंपती की हत्या के आरोप में पुलिस ने काम करने वाली महिला के नाबालिग लड़के को भी पकड़ लिया जिसने वारदात को अंजाम दिया था.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि दंपती के घर का दरवाजा नौकरानी ने खोला था और उसने अपने ही लड़के को लड़की के कपड़ों में अंदर आने में मदद की और अपने सारी वारदात को अंजाम दिया.

शेल्टर होम में महिलाओं को सरेआम बदलने पड़ते थे कपड़े और प्राइवेट पार्ट में डाल देते थे नमक-मिर्च...

स्कूल जा रही लड़की को जबरदस्ती उठा ले गया और कर दिया बलात्कार..

दोस्त ने किया ऐसा काम कि प्रेमी युगल को गंवानी पड़ी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -