शख्स ने कुत्ते को करंट लगाकर दी दर्दनाक मौत और फिर जो हुआ...
शख्स ने कुत्ते को करंट लगाकर दी दर्दनाक मौत और फिर जो हुआ...
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कुत्ते की मौत को लेकर एक शख्स की बेरहमी से मारपीट की गई। अपने बेटे को पिटते देख बेबस मां ने बीच-बचाव का प्रयास किया। सोशल मीडिया पर अब इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। सेमरिया थाना क्षेत्र के दुआरी गांव का यह मामला है। जहां अपराधी शख्स शिवम सिंह को शक था कि संपूर्णानंद अवस्थी ने तार में बिजली का करंट लगा रखा था। उसमें फंसकर उसके कुत्ते की मौत हो गई थी। मौत का राज छिपाने के लिए कुत्ते को कुएं में फेंक दिया है। 

इसी बात को लेकर अपराधी शिवम सिंह ने संपूर्णानंद अवस्थी को पीटना आरम्भ कर दिया। इसी बीच, युवक की मां पास के हैंडपंप पर नहा रही थी। मां के तन पर कपड़े आधे अधूरे थे। बावजूद इसके बेटे को बचाने के लिए मां उसी स्थिति में आ गई। महिला ने अपराधी शिवम को पकड़ा तथा बीच बचाव किया। इसी बीच किसी ने वीडियो बना लिया तथा अब यह सोशल मीडिया में जमकर वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस वीडियो को एडिट करके आधा हिस्सा वायरल किया गया जिसमें महिला निर्वस्त्र थी। जबकि मारपीट की कहानी को तोड़मरोड़ कर पेश कर दिया गया। अपराधी शिवम ने कुत्ते को मारने की लिखित शिकायत पुलिस को पहले दी थी। 

एडिशनल SP अनिल सोनकर ने बताया कि अपराधी को संदेह था कि उसके कुत्ते का क़त्ल किया गया है। इसी कारण उसने संपूर्णानंद अवस्थी नाम के युवक से मारपीट की। पुलिस अपराधियों की पहचान कर रही है। मारपीट करने वाले और वीडियो वायरल करने वालों पर पुलिस आईटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी। एडिशनल SP ने बताया कि वीडियो वायरल होने के पश्चात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। अपराधियों की पहचान कर रही है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।  

सनातन धर्म अपनाकर शबाना ने लिए अरविंद संग 7 फेरे, बोली- 'इस्लाम में महिलाएँ बच्चा पैदा करने की मशीन'

'ये लाखों मुस्लिम लड़कियों का अपमान..', राहुल गांधी ने 'नूरी' रखा अपने कुत्ते का नाम, AIMIM बोली- मुसलमानों को नीचा दिखा रहे

पुणे से 'इस्लामिक स्टेट' का आतंकी अरशद वारसी गिरफ्तार ! शाहीनबाग प्रदर्शन में भी था शामिल, इस्लामी सिद्धांत में कर रहा था PhD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -