इधर लड़की से ब्रेकअप हुआ और उधर खुल गई करोड़ों रूपये की लॉटरी
इधर लड़की से ब्रेकअप हुआ और उधर खुल गई करोड़ों रूपये की लॉटरी
Share:

जब गर्ल फ्रेंड से ब्रेक अप होता है तो सब कुछ बुरा लगने लगता है और अक्सर लोग अपनी किस्मत को दोषी ठहराते हैं पर यहाँ कुछ ऐसा हुआ कि जिस पर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे. एक शख्स का अपनी गर्ल से ब्रेक अप हुआ और फिर उसकी किस्मत खुल गयी.  

दरअसल यह बात ब्रिटेन की है जहाँ पॉल लॉन्ग नाम का 55 वर्षीय शख्स का हाल ही में ब्रेक अप हुआ था और वह काफी तनाव से गुजर रहा था पर इस बीच वह नेशनल लॉटरी जीतकर वह रातों रात करोड़पति बन गया. शनिवार को 55 वर्षीय पॉल लॉन्ग की भारतीय रुपये में करीब 85,25,31,000 रुपये की लॉटरी लग गई. 

लॉन्ग को ये खबर मिलते ही इंग्लैंड के सभी अखबारों पर उसकी ही तस्वीर छा गई जिसमें वह हाथ में शेम्पेन की बोतल लिए जीत के जश्न मना रहा है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए लॉन्ग ने बताया कि ये लॉटरी उनके टूटे दिल को लंबे समय तक जोड़े रखेगी. उन्होंने कहा कि लॉटरी को लेकर मुझे यकीन नहीं हुआ. इस खबर को सच मानने में मुझे पूरे 24 घंटे लग गए.

उन्होंने कहा कि जिस दिन उनकी लॉटरी लगी थी उसी दिन उनका उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ था और वे काफी दुखी थे. लॉन्ग की एक्स गर्लफ्रेंड 52 वर्षीय जूली वेस्ट ने इसको लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि वे लॉन्ग के लिए काफी खुश हैं. हालांकि वे कुछ उदास नजर आ रही थीं. फिलहाल लॉन्ग ने जीते हुए पैसे में से कुछ हिस्सा फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में डिपोजिट किया है.

लड़को से संबंध बना सकें बेटियां, इसलिए जंगल में पिता बनाता है झोंपड़ी

महिला के बूब्स और पुरुष के लिंग जैसे दिखते हैं ये पौधे

जब बच्चों ने उत्तर पुस्तिका में दिये अनोखे जवाब, पढ़कर दंग रह गए शिक्षक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -