लड़को से संबंध बना सकें बेटियां, इसलिए जंगल में पिता बनाता है झोंपड़ी
लड़को से संबंध बना सकें बेटियां, इसलिए जंगल में पिता बनाता है झोंपड़ी
Share:

अक्सर पिता अपनी बेटी को गलत संगती और लड़कों के साथ आवारगी करने से माना करते हैं और अगर गलती से कोई लड़की किसी लड़के साथ गलत काम करते हुए पकड़ी जाये तो फिर उसका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो जाता है, पर कुछ पिता होते हैं जो अपनी बेटियों को आज़ादी से कहीं भी घूमने और लड़कों को दोस्त बनाने की स्वतंत्रता देते हैं. इसी बीच हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहाँ खुद पिता अपनी बेटी की डेट की व्यवस्था करता है.

दरअसल कम्बोडिया के जनजाति में ऐसी प्रथा है कि वहां पिता अपनी किशोरी बेटियों के लिए लव हट तैयार करता है जिसमें वो अपने साथी के साथ रात गुजार सकती हैं. इस जनजाति के लोगों का कहना है कि यह प्रथा सदी से वह निभाते आ रहे हैं या उनकी सभ्यता का हिस्सा है. जंगलों में रहने वाली यह जनजाति नए जोड़ों के लिए यह सुरखित बंदोबस्त करती है जिससे कि जंगली जानवरों से लड़का-लड़की को कोई खतरा न हो साथ कि उनकी प्राइवेसी का भी इस लव हट के द्वारा ख्याल रखा जाता है. 

 इस जनजाति में प्रथा होती है कि किशोरी लड़कियां अलग अलग लड़कों के साथ रात गुजारकर अपने साथी जा चुनाव करती हैं. वास्तव में ये सब इसलिए किया जाता है ताकि वहां रहने वाली लड़कियों को शादी के बाद किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े. इसके इलावा ये सब इसलिए भी किया जाता है, क्यूकि इससे लड़कियों का आत्म विश्वास भी बढ़ता है.

साल 2030 तक ये देश बना देगा अंतरिक्ष में कॉलोनी

महिला के बूब्स और पुरुष के लिंग जैसे दिखते हैं ये पौधे

इन कलाकृतियों को देखकर दाँतों तले उंगलियां दबा लोगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -