महिला के बूब्स और पुरुष के लिंग जैसे दिखते हैं ये पौधे
महिला के बूब्स और पुरुष के लिंग जैसे दिखते हैं ये पौधे
Share:

दुनियाभर में कई ऐसे अजीबोगरीब पेड़-पौधे हैं जिन्हे देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसे में इन दिनों इन पौधो के बारे में काफी चर्चाएं हो रही हैं साथ ही इनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं. आइए बताते है कौन से है वो पौधे..?

ट्रॉपिकल पीचर प्लांट - यह पौधा एक मांसाहारी पौधा कहा जाता है और बहुत ही अजीब तरह का दिखाई देता है. इस पौधे की सुराहीदार गर्दन होती है जो अपने अंदर जाने वाले छोटे-छोटे जीवो को पचा लेती है. इसके अंदर जाने वाले किसी भी जीव की मौत संभव है. इस पौधे के अंदर किसी जीव के जाने पर पौधे के ऊपर लगी टोपीनूमा पत्ती उस जीव को अपने अंदर बंद कर लेती है और बंद होते ही इस पौधे का आकर किसी पुरुष के लिंग के जैसा हो जाता है.

लूफा - यह एक प्रकार का पौधा होता है जिसमे आने वाला फल महिला के बूब्स की तरह होता है.यह फल वियतनाम में उगने वाले एक पौधे में लगता है और दिखने में बहुत ही आकर्षक और हूबहू महिलाओं के बूब्स की तरह होता हैं. यह फल खाने में बहुत ही स्वादिष्ट लगता है.

इटैलियन पौधा - यह एक इटैलियन पौधा होता है जो किसी पुरुष के शरीर की बनावट का होता है. इसे देखकर कोई भी महिला शरमा जाए. यह मेल पौधे के नाम से भी पहचाना जाता है.

बंदर छाप - यह एक प्रकार का बंदर छाप पौधा होता हैं दिखने में यह पूरी तरह बंदर की तरह होता हैं और इसका असली नाम ड्रेकुला सिमिआ हैं जो बंदर छाप नाम से पहचाना जाता है.

इन कलाकृतियों को देखकर दाँतों तले उंगलियां दबा लोगे

भारत की पहली महिला डॉक्टर का जन्मदिन मना रहा गूगल

अपनाएं ये टिप्स, सेकंडों में आएगा पार्टनर करीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -