बंगलुरु से भी गिरफ्तार हुआ पाकिस्तानी समर्थक, आतंकी को कहा- अल्लाह आपको जन्नत बक्शे

बेंगलुरु: बेंगलुरु में पढ़ने वाले एक कश्मीरी छात्र को जैश के आतंकवादी अब्दुल डार का महिमामंडन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसने पुलवामा में आत्मघाती हमले में कम से कम 44 सीआरपीएफ जवानों की हत्या कर दी थी। बारामुला जिले के ताहिर लतीफ के रूप में पहचाना गया 23 वर्षीय रीवा विश्वविद्यालय के छात्र हैं।

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

उसने कथित तौर पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के आतंकवादी आदिल अहमद और मारे गए सैनिकों के पार्थिव शरीरों का स्क्रीन-शॉट व्हाट्सएप पर उसकी तस्वीर के रूप में पोस्ट किया था। पुलिस के अनुसार, ताहिल ने एक स्टेटस संदेश पोस्ट करते हुए कहा था, "इस बहादुर आदमी को एक बड़ा सलाम !!! अल्लाह आपकी शहादत को स्वीकार करे और आपको जन्नत में सर्वोच्च स्थान दे।" छात्र की शिकायत के बाद गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, 1967 और आईपीसी की विभिन्न धाराओं, 120 (बी) (आपराधिक साजिश) समेत  मामला दर्ज किया गया था।

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

इससे पहले, विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी गिरीश भारद्वाज की शिकायत के बाद, कश्मीरी युवक आबिद मलिक के खिलाफ सोशल नेटवर्किंग साइट पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। यह मामला आईपीसी और गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, 1967 की संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया था, एक पोस्ट के लिए जिसे छात्र ने फेसबुक पर लिखा था।

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -