UP में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 4 युवकों की हुई दर्दनाक मौत
UP में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 4 युवकों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में रविवार को बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। यहां 2 मोटरसायकलों के बीच टक्कर हो गई। इसमें 4 लड़कों की मौत हो गई। जबकि 2 लड़के गंभीर तौर पर चोटिल हैं। ये हादसा नखासा थाना इलाके में हुआ है। खबर के अनुसार, संभल-गजरौला हाईवे पर खग्गूपूर गांव के पास दोनों मोटरसायकलों की आमने-सामने टक्कर हुई है। नखासा थाना इलाके के महमूदपुर कुंज गांव के निवासी पुष्पेंद्र, रविकांत एवं बंटी शनिवार देर रात मोटरसाइकिल से संभल से वापस घर लौट रहे थे। जबकि अमरोहा जिले के सैदनगली थाना इलाके के सकतपुर गांव के निवासी उमेश, सुरेंद्र और योगेश मोटरसाइकिल से सैदनग्ली से संभल की ओर जा रहे थे। 

वही कहा जा रहा है कि नखासा थाना इलाके के खरगूपुर गांव के पास तेज गति से दोनों मोटरसायकलों की आमने-सामने की खतरनाक टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि पास में ईंट-भट्टे पर सो रहे चौकीदार को धमाके की आवाज सुनाई दी। पुलिस का कहना था कि दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल पर सवार पुष्पेंद्र एवं दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार अमरोहा जिले के निवासी तीनों शख्स उमेश, सुरेंद्र और योगेश की मौत हो गई। जबकि दो लड़के पुष्पेंद्र और बंटी गंभीर तौर पर चोटिल हुए हैं। 

एंबुलेंस की सहायता से शवों को संभल के जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही पुष्पेंद्र के परिजन भी चिकित्सालय पहुंचे। इसी बीच, जिला चिकित्सालय पहुंचे एएसपी आलोक कुमार जायसवाल एवं एडीएम ने परिवार वालों को ढांढस बंधाया। चारों शवों को जिला चिकित्सालय से पोस्टमार्टम हाउस में भिजवाया। 

'मैं स्कूल जा रहा हूं' का अंग्रेजी अनुवाद नहीं कर सके शिक्षक, भड़के SDO ने लगाई जमकर लताड़

रोहिणी जेल के 82 अधिकारीयों पर दर्ज हुई FIR, महाठग सुकेश से जुड़ा है मामला

'बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना', BJP में जाने की अटकलों के बीच बोले कुलदीप बिश्नोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -