सिरफिरे ने चलती ट्रेन में लगा दी आग, दहशत में लोगों ने बच्चे समेत लगा दी छलांग
सिरफिरे ने चलती ट्रेन में लगा दी आग, दहशत में लोगों ने बच्चे समेत लगा दी छलांग
Share:

केरल के कोझिकोड में एक सिरफिरे ने चलती ट्रेन में दूसरे यात्रियों पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा डाली. बोगी में अचानक भड़की आग देखकर एक वर्ष के बच्चे को लेकर सफर कर रही महिला चलती ट्रेन से ही कूद गई.  पुलिस को पटरियों से उन दोनों के साथ साथ एक और शख्स की लाश मिली है. पुलिस ने केस दर्ज कर उस शख्स की तलाश शुरू कर दी है, जिसने ट्रेन की बोगी में आगजनी को अंजाम दे डाला. आगजनी के दौरान ट्रेन में सवार 9 लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

आगजनी कर फरार हो गया शख्स: खबरों का कहना है कि घटना अलप्पुझा-कन्नूर एग्जीक्यूटिव एक्सप्रेस में रविवार रात 9.45 बजे हुई. कोझिकोड शहर को क्रॉस करने के उपरांत ट्रेन जैसे ही कोरापुझा रेलवे पुल  पर पहुंची एक अज्ञात व्यक्ति ने दूसरे यात्रियों पर ज्वलनशील पदार्थ डाला और आग लगा दी. इस आगजनी में 9 लोग बुरी तरह से झुलस चुके है. घटना को अंजाम देने के बाद संदिग्ध आरोपी वहां से भाग निकला.

ट्रेन में मिला महिला का मोबाइल: ट्रेन की बोगी में धधकती आग को देखकर दूसरे यात्रियों ने चेन पुलिंग की और जख्मियों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया. यहां से आगे चलने के उपरांत जब ट्रेन कन्नूर पहुंची, तो कुछ यात्रियों ने घटना के उपरांत से एक महिला और एक बच्चे के लापता होने की शिकायत की. आगजनी में घायल एक शख्स दोनों की तलाश भी कर रहा है. काफी तलाश करने के उपरांत ट्रेन से महिला का मोबाइल फोन और बच्चे का एक जूता भी मिला है.

नशे में धुत्त युवक ने काट दिया अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट, आरोपी फरार

जमीन के लिए बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से कर डाली छोटे भाई की हत्या

बिहार: चोर के साथ मिलकर पुलिस ने ही कर डाली चोरी, 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -