सरसों के खेत में मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई बलात्कार की आशंका

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक 22 वर्षीय दलित लड़की का शव सरसों के खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. यहां एक युवती को उसके ही दुपटटे गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया गया. महिला के निजी अंग के आसपास खून के निशान थे. वहीं, परिजन मृतका के साथ बलात्कार होने की भी आशंका जाहिर कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, युवती सुबह थाना कोठी क्षेत्र से शौच के लिए घर से निकली थी, किन्तु जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की. इस दौरान लड़की का शव जैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ऐसी परिस्थियों में मिली तो घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और जल्द से जल्द खुलासा करने की बात कही है. मामला थाना जैदपुर के एक गांव से सामने आया है. जहां थाना कोठी क्षेत्र के एक गांव की 22 वर्षीय सोनम (काल्पनिक नाम) का शव शाम को एक सरसों के खेत मे मिलने से कोहराम मच गया था. 

मृतका के साथ दरिंदगी हुई है, जिसके सबूत युवती के शरीर पर नज़र आए. फिलहाल एसपी यमुना प्रसाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही सच्चाई पता चलने की बात कही है. घटना पर सियासत भी शुरू हो गई है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्रीय सपा MLA गौरव रावत ने भी बलात्कार होने की बात से इनकार नहीं कर रहे हैं. फिलहाल जैदपुर पुलिस घटनास्थल पर तैनात है. घटना की जांच में जुटी है. SP ने घटना के खुलासे के लिए 5 टीमें बनाई हैं.

असहाय महिला के साथ बलात्कार, 22 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

गूंगी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार

बॉयफ्रेंड से बात करने से रोका तो नाबालिग बेटी ने किया पिता का मर्डर, फिर लाश के साथ किया ये...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -