असहाय महिला के साथ बलात्कार, 22 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार
असहाय महिला के साथ बलात्कार, 22 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार
Share:

कटिहार: इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक वारदात बिहार के कटिहार जिले के बरारी के मोहना चांदपुर से सामने आई है. जहां एक असहाय 45 साल की महिला के साथ 22 साल के युवक ने बलात्कार किया. जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि महिला भीख मांगकर अपना जीवनयापन करती है. 13 जनवरी की शाम 7 बजे वह भीख मांग कर घर वापस आ रही थी, तभी रास्ते में अंधेरा का फायदा उठा 22 साल का छोटू उसे जबरन पकड़ लिया और बलात्कार किया.

महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग पहुंचे तो देखा कि पीड़िता अर्ध नग्न अवस्था में सिसक रही थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस ने घटना की तफ्तीश करते हुए देर रात छोटू कुमार को अरेस्ट कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा, किन्तु डाॅक्टर की लापरवाही से समय पर मेडिकल भी नहीं हो पाया. महिला अस्पताल का चक्कर लगाती रही, आखिरकार 16 जनवरी की रात 72 घंटे बाद मेडिकल हो सका. इस संबंध में सदर अस्पताल के डीएस आरएन पंडित बताया कि 15 जनवरी की रात मेडिकल के लिए लाया. उस दिन जिस डॉक्टर की नाइट ड्यूटी थी, वह अवकाश पर था. 

दूसरे दिन महिला की आने खबर मिली, तो डॉ. लक्ष्मी को मेडिकल का आदेश दिया. किन्तु आदेश के बाद भी शनिवार को 4 बजे तक मेडिकल नहीं हो सका है. रोस्टर की गड़बड़ी से मेडिकल में देरी हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे, उस पर वह एक्शन लेंगे. स्थानीय ग्रामीणों का कहा है कि आरोपी छोटू कुमार को बचाने के लिए उनके परिवार वाले काफी कोशिश कर रहा है. जिसके चलते 2 दिनों से पुलिस महिला को लेकर मेडिकल कराने के लिए पहुंच रहे हैं.

पेट्रोल, डीजल पर रिकॉर्ड शुल्क के साथ इस वित्त वर्ष में 48 टन तक उत्पाद शुल्क में हुई वृद्धि

कोचीन इंटल एयरपोर्ट पर सौर ऊर्जा संयंत्र हुआ शुरू

महाराष्ट्र के पालघर में आए भूकंप के झटके, 3.5 रही तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -