गुवाहाटी में रिहायशी इलाके में घुस आया तेंदुआ, महिला पर किया हमला.. बुलानी पड़ी मिलिट्री

गुवाहाटी में रिहायशी इलाके में घुस आया तेंदुआ, महिला पर किया हमला.. बुलानी पड़ी मिलिट्री
Share:

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी में एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस आया, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. मालीगांव के पांडु लोको कॉलोनी में मंगलवार सुबह तेंदुए ने एक महिला पर हमला कर दिया, जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गई. तेंदुए के हमले के बाद खून से लथपथ जख्मी महिला को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट कराया गया है. महिला पर हमला करने के बाद तेंदुआ एक पेड़ पर चढ़ गया और एक अन्य घर में घुसने से पहले कुछ समय तक उसी पर बैठा रहा. 

तेंदुआ के एक अन्य घर में घुस जाने के कारण लोग अपने घरों में दुबके हुए हैं. वन विभाग के अधिकारी मौके पर हैं और तेंदुए को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं. महिला पर तेंदुए के हमले के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई थी, जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवानों को बुलाना पड़ा. बता दें कि असम में तेंदुए अक्सर भोजन की खोज में पास की पहाड़ियों से मालीगांव और गुवाहाटी के आस-पास के इलाकों में भटक कर आ जाते हैं. शहर और उसके आस-पास जंगलों में निरंतर हो रही कमी के चलते जंगली जानवर आवासीय इलाकों में पहुंच जाते हैं.

इससे पहले मार्च महीने में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के पल्लवपुरम इलाके में एक तेंदुए का आतंक देखने का मिला था. पल्लवपुरम के फेस-2 क्यू पॉकेट स्थित एक घर में तेंदुआ घुसने से लोग खौफ में आ गए थे.

बिहार के इस गाँव में नहीं है एक भी मंदिर, बनाने की कोशिश करने वाले की हो जाती है मौत

मौलाना ने भड़काया, जिसके बाद अस्पताल और पुलिस थाने पर टूट पड़ी भीड़..., हुबली हिंसा में खुलासा

त्रिपुरा में 'स्वाइन फीवर' का कहर, बड़ी संख्या में सूअरों को मारकर दफनाने का आदेश जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -